बीकानेर में सफ़ाई व्यवस्था को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, मिशन मोड पर होगी सफाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432633

बीकानेर में सफ़ाई व्यवस्था को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, मिशन मोड पर होगी सफाई

बीकानेर में शहरी क्षेत्र के नालों की साफ-सफाई और इन्हें अतिक्रमण मुक्त करने के लिए मिशन मोड पर कार्रवाई की जाएगी. नालों की सफाई करने से यहां अवरूद्ध गंदगी की निकासी हो सकेगी. इससे स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी.

बीकानेर में सफ़ाई व्यवस्था को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, मिशन मोड पर होगी सफाई

Bikaner News: शहरी क्षेत्र के नालों की साफ-सफाई और इन्हें अतिक्रमण मुक्त करने के लिए मिशन मोड पर कार्यवाही की जाएगी.

जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल के निर्देशानुसार, कोठारी अस्पताल के पास नाले की सफाई से इसकी शुरुआत हुई. इस दौरान नगर निगम उपायुक्त सुमन शर्मा और नगर विकास न्यास के तहसीलदार कालू राम पडिहार के नेतृत्व में निगम के कार्मिक संसाधनों सहित मौजूद रहे. 

यह भी पढे़ं- मेयर चुनाव: स्वीमिंग पूल में अठखेलियां, अंताक्षरी-क्रिकेट के बाद BJP-कांग्रेस पार्षद कर रहे हनुमान चालीसा का पाठ

इस अवसर पर इन नालों के ऊपर थडियां और ठेले आदि रखकर किए गए अतिक्रमण भी हटाए गए. नालों की सफाई करने से यहां अवरूद्ध गंदगी की निकासी हो सकेगी. इससे स्थानीय लोगों को राहत मिलेगी.

उल्लेखनीय है कि जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने गत दिनों सिटी राउंड के दौरान शहर के सभी नालों का चिन्हीकरण करते हुए इनकी साफ-सफाई के लिए निर्देशित किया था. इस श्रंखला में सोमवार को अभियान के रूप में कार्य प्रारंभ हुआ. मंगलवार को भी निगम का दस्ता नालों की सफाई करेगा. उन्होंने बताया कि मुख्य मार्गों के नालों को पहल चरण में साफ किया जाएगा. इन्हें अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा.

Reporter - Rounak vyas

यह भी पढे़ं- सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

Trending news