बीजेपी से टिकट ना मिलने पर बागी कैलाश मेघवाल ने कहा- जीतकर आलाकमान की नाक काटूंगा
Advertisement

बीजेपी से टिकट ना मिलने पर बागी कैलाश मेघवाल ने कहा- जीतकर आलाकमान की नाक काटूंगा

Shahpura, Bhilwara News: शाहपुरा जिले में विधायक कैलाश मेघवाल ने टिकट कटने के बाद बगावत की घोषणा कर कहा कि निर्दलीय रुप से एक लाख वोटों से जीतकर आलाकमान की नाक काटकर बताऊंगा.

बीजेपी से टिकट ना मिलने पर बागी कैलाश मेघवाल ने कहा- जीतकर आलाकमान की नाक काटूंगा

Shahpura, Bhilwara News: विधानसभा चुनावों में इस बार नए रंग देखने को मिल रहे हैं. इसी प्रकार जिले की राजनीति में आज कल नए उबाल देखने को मिल रहे हैं. जिले की भाजपा की खींच तान अब खुलकर सामने आ रही है. 

आसींद, हूरडा, भीलवाड़ा शहर के इस खबर को सुनें शाहपुरा जिले में विधायक कैलाश मेघवाल ने टिकट कटने के बाद बगावत की घोषणा कर भाजपा नेतृत्व को ललकारा है. केवल यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश में सबसे बड़ी जीत दर्ज करके आया हूं और इस बार भी निर्दलीय रुप से एक लाख वोटों से जीतकर आलाकमान की नाक काटकर बताऊंगा.

यह भी पढ़ें: Rajasthan RLP Candidate List: आरएलपी ने जारी की छठी सूची, 10 नामों को किया फाइनल, पढ़ें अपडेट

विधायक कैलाश मेघवाल का यह बयान सीधे तौर पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को चुनौती देता दिखाई दे रहा है, लेकिन क्या शाहपुरा में कैलाश मेघवाल अपना जादू कायम रख पाएंगे या भाजपा के शीर्ष नेतृत्व नरेंद्र मोदी के आगे इनका तिलिस्म भी टूट कर बिखर जाएगा. 

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल व वर्तमान विधायक कैलाश मेघवाल का टिकट इस बार काट कर युवा उम्मीदवार लालाराम बैरवा को दिया गया. भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष व जिला 'कर युवा उम्मीदवार लालाराम बैरवा को दिया गया है. लालाराम बैरवा पर संघ परिवार ने भरोसा जताया है. कैलाश मेघवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह यह कहते हुए देखे जा रहे है कि मैं प्रदेश के इतिहास में सबसे अधिक 75 हजार वोटों से जीतकर आया हूं, जो कि अपने आप मे एक कीर्तिमान है. मेघवाल ने वीडियो में कहा कि मेरी उम्र अधिक हो गई, इसका मतलब यह नहीं कि किसी भी ऐरे गैर को मेरे विधानसभा क्षेत्र में भेज दोगे. मैं सोमवार 6 नवंबर को नामांकन दाखिल करूंगा. 

यूपी के कासगंज के पूर्व विधायक ममतेश शाक्य शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल से की मुलाकात कर मेघवाल से निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ने का अनुरोध किया. मेघवाल ने इस प्रस्ताव को मानने से किया इंकार, कहा कि कार्यकर्ताओं के दबाव पर वो लड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Election: बीजेपी से बागी हुए रविंद्र सिंह भाटी, 6 नवंबर को दाखिल करेंगे नामांकन, जानें कैसे बिगड़ी बात?

अर्जुनराम मेघवाल पर फिर बरसे मेघवाल
कैलाश मेघवाल ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर तीखा हमला किया और कहा कि जब से केंद्र से सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा गया, तब से अर्जुन राम मेघवाल ने शाहपुरा में बार-बार आना शुरू कर दिया था. तभी से मुझे इसकी जानकारी थी, इसके बाद मेरे पर व्यक्तिगत आरोप भी लगाने शुरू कर दिया. इसे देख मुझे गुस्सा आया और मैंने उस पर जवाब दिया. जब से मुझे पार्टी से निस्काषित किया, जब से एक भी बार मैने टिकट नहीं मांगा है. वह व्यक्ति भ्रष्ट है और मुकदमे चले फिर आईएएस से भाग कर राजनीति में आया और किसी को भी पार्टी टिकट देगी, यह स्वीकार नहीं है. मेरे विधानसभा क्षेत्र में मैंने सबसे अधिक विकास कार्य किया है. 

Trending news