राजस्थान चुनाव: बीजेपी के इस प्रत्याशी को कार्यकर्ताओं ने बताया राजनीति का रावण, जमकर हो रहा विरोध
Advertisement

राजस्थान चुनाव: बीजेपी के इस प्रत्याशी को कार्यकर्ताओं ने बताया राजनीति का रावण, जमकर हो रहा विरोध

राजस्थान चुनाव: राजस्थान चुनाव में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं. वहीं बीजेपी के एक प्रत्याशी को कार्यकर्ताओं ने राजनीति का रावण बता दिया और जमकर उनको बीजेपी से टिकट देने का विरोध किया.

राजस्थान चुनाव: बीजेपी के इस प्रत्याशी को कार्यकर्ताओं ने बताया राजनीति का रावण, जमकर हो रहा विरोध

भीलवाड़ा न्यूज: भीलवाड़ा विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार विट्ठल शंकर अवस्थी को भाजपा द्वारा अपना उम्मीदवार घोषित किए जाने का विरोध तेज होने लगा है. 

उम्मीदवारी जाता रहे कई भाजपा नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ आज बैठक करते हुए विधायक अवस्थी के खिलाफ मोर्चा खोल उन्होंने साफ तौर पर एक स्वर में यह कहा कि यदि भीलवाड़ा विधानसभा सीट से विट्ठल शंकर अवस्थी का टिकट नहीं बदला जाता है तो भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

दरअसल विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित कर रहे हैं और मनचाहा नाम नहीं होने के कारण कार्यकर्ताओं में रोष का माहौल है. भीलवाड़ा की सातों विधानसभा सीट की अगर बात करें तो भीलवाड़ा शहरी क्षेत्र से चौथी बार उम्मीदवार बनाए गए विट्ठल शंकर अवस्थी को राजनीति का रावण बताते हुए भाजपा के ही कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया. साथ ही एक स्वर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से यह मांग की की विट्ठल शंकर अवस्थी का टिकट बदल जाए.

टिकट की दौड़ में अन्य कई योग्य कार्यकर्ता अपनी दावेदारी कर रहे थे, लेकिन 3 बार से विधायक रहे विट्ठल शंकर अवस्थी को चौथी बार भी उम्मीदवार बना देना कार्यकर्ताओं के अपमान के समान है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि तीन बार विधायकी मिलने के बावजूद अवस्थी भीलवाड़ा का विकास नहीं कर पाए हैं और उनकी अनदेखी का खामियाजा यहां की जनता को भुगतना पड़ता है. ऐसे में यदि टिकट नहीं बदल गया तो इसका खामियाजा इस बार भाजपा को भुगतना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news