कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट को लोगों ने कंधों पर बैठाकर घुमाया, जेसीबी से फूल बरसाकर स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1973419

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट को लोगों ने कंधों पर बैठाकर घुमाया, जेसीबी से फूल बरसाकर स्वागत

राजस्थान न्यूज: रामलाल जाट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो जो भी गारंटियां मांडल के लिए दी गई है उसे प्राथमिकता से पूरा करने का काम किया जाएगा. 

कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट को लोगों ने कंधों पर बैठाकर घुमाया, जेसीबी से फूल बरसाकर स्वागत

भीलवाड़ा न्यूज: मांडल विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट की समर्थन में टोकरा चौराहा और ज्ञानगढ़ में जनसभा का आयोजन किया गया. सभा में पहुंचने पर लोगों ने रामलाल जाट को कंधों पर बैठा लिया और डीजे के साथ मंच तक पहुंचे. इस दौरान उनका जेसीबी से फूल बरसाकर स्वागत किया गया. 

जनसभा में लोगों ने किसान केसरी जिंदाबाद के नारे लगाए. इसके साथ ही रामलाल जाट जिंदाबाद, काम किया दिल से, रामलाल फिर से के नारे भी लोगों की ओर से लगाए गए. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता का प्यार और समर्थन देखकर में खुश हूं. जिस मान सम्मन के साथ जनता ने बुलाया और सम्मान दिया मैं विशवास दिलाता हूं कि कांग्रेस की सरकार बनने पर मांडल का विकास भी उसी उत्साह के साथ किया जाएगा. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो जो भी गारंटियां मांडल के लिए दी गई है उसे प्राथमिकता से पूरा करने का काम किया जाएगा. 

रामलाल जाट ने मांडल विधानसभा के सबलपुरा जूना, सबलपुरा नया, डेलास, खेड़ी माता, ढाणिया सोमालिया, रामपुरिया, रामपुरिया जूना, डांग का खेड़ा, गोपालपुरा, गोविंदपुरा उपर का खेड़ा, रेबारियों की ढाणी, गोविंदपुरा, खारोलिया खेड़ा, लालरी, रूपाखेड़ा में जनसंपर्क किया. जहां लोगों ने फलों से तौलकर उनका स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

Trending news