BJP सांसद बोले- जबरदस्ती की शादी ज्यादा दिन नहीं चलती, गहलोत-पायलट का हाथ जबरदस्ती मिलवाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492493

BJP सांसद बोले- जबरदस्ती की शादी ज्यादा दिन नहीं चलती, गहलोत-पायलट का हाथ जबरदस्ती मिलवाया

Mandalgarh, Bhilwara News: केंद्रीय संस्कृति और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे, जहां संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भीलवाड़ा नगर परिषद के टाउन हॉल में भारत विकास परिषद की समूह गान प्रतियोगिता के समापन समारोह में भी शिरकत की है.

BJP सांसद बोले- जबरदस्ती की शादी ज्यादा दिन नहीं चलती, गहलोत-पायलट का हाथ जबरदस्ती मिलवाया

Mandalgarh, Bhilwara News: केंद्रीय संस्कृति और संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भीलवाड़ा जिले के प्रवास पर रहे, जहां संसदीय कार्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भीलवाड़ा नगर परिषद के टाउन हॉल में भारत विकास परिषद की समूह गान प्रतियोगिता के समापन समारोह में भी शिरकत की है. उसके बाद मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा की विशाल जनसभा को संबोधित करने मांडलगढ़ कस्बे में पहुंचे.

जहां अर्जुन राम मेघवाल के मांडलगढ़ कस्बे में पहुंचने पर भाजपा के पदाधिकारियों और राजनेताओं ने राजस्थानी साफा पहनाकर ,तलवार और मांडलगढ़ दुर्ग की तस्वीर भेंटकर भव्य स्वागत किया है. स्वागत के बाद एक दर्जन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज्वाइन की, जिनको अर्जुन राम मेघवाल ने माला पहनाकर स्वागत किया है.

स्वागत के बाद केंद्रीय संस्कृति मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला, जहां अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही लड़ाई पर हमला बोलते हुए कहा कि हाल ही में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच केसी वेणुगोपाल ने हाथ मिलवाया था, जबकि अशोक गहलोत और सचिन पायलट आपस में हाथ नहीं मिलाना चाहते थे, जहां केसी वेणुगोपाल ने हाथ मिलवाया है.

ऐसे में जबरदस्ती की शादी लंबे समय तक नहीं चलती है. वहीं विधायकों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को दिए गए इस्तीफे को लेकर भी कहा कि विधायक इस्तीफा दे रखे हैं, तो भी मंत्री और विधायक क्षेत्र में सरकार की सुविधा लेकर घूम रहे हैं यह गलत है, जबकी ऐसा संविधान में नहीं है. विधानसभा अध्यक्ष को या तो इस्तीफा स्वीकार करना चाहिए या वापिस रिजेक्ट करना चाहिए.

कार्यक्रम की समाप्ति के बाद अर्जुन राम मेघवाल ने प्रेस से मुखातिब होते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं आपको याद दिला रहा हूं कि कांग्रेस में सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच झगड़ा इनका आपस का है और यह सिर्फ भाजपा पर आरोप लगाते हैं. पायलट दिल्ली क्यों गए थे, सचिन पायलट ने उस समय कहा था कि मेरे फोन टैप हो रहे हैं और बाद में पायलट को एसओजी का जिस दिन नोटिस मिला, नोटिस मिलते ही दिल्ली गए थे.

कांग्रेस में जो लड़ाई चल रही है यह कांग्रेस का अंदरूनी विषय है. अभी जो अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच केसी वेणुगोपाल ने समझौता करवाया है, जहा दोनों के हाथ मिलाए हैं उस समझौते पर भी मेघवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि वेणुगोपाल जबरदस्ती हाथ मिलवा रहे हैं यानी "जबरदस्ती की शादी ज्यादा नहीं चलती है". इनकी लडाई से जनता त्ररस्त है और एक आदमी मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बेठा रहना चाहता है और एक कुर्सी पाना चाह रहा है.

वहीं राहुल गांधी द्वारा चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है और भारत सरकार इवेन्ट मैनेजमेंट कर रही है, जिस सवाल पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी शायद अनभिज्ञ है. राहुल गांधी खुद की कंपनी चीन से डोनेशन लेती है. हमारे अमित शाह ने भी पूछा है कि चीन से रिसर्च के नाम से डोनेशन लिया आपने क्या रिसर्च किया है.

राहुल गांधी और सोनिया गांधी जिस फाउंडेशन को चलाते हैं वह चीन से डोनेशन लेकर चलाते हैं, वो हमारे से क्या प्रश्न करते हैं. हमारे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा और राज्यसभा में शानदार जवाब दिया है और यह कहा कि भारत की सीमाएं सुरक्षित है और उनके बाद भी ऐसे बयान देकर मुझे लगता कि उनको कुछ समझ में नहीं आता है.

वहीं फिल्म पठान में भगवा वस्त्र पहनकर एक महिला अभिनेत्री द्वारा प्रदर्शन करने वाली फिल्म पर सेंसर बोर्ड द्वारा रोक लगनी चाहिए, जिस सवाल पर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि किसी को भी, किसी की भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का अधिकार नहीं है. नरेंद्र मोदी की सरकार में सबका साथ-सबका विकास यह हमारा मूल मंत्र है और हम इस पर काम कर रहे हैं. आप निश्चत रहे कोई भी व्यक्ति किसी की भी धार्मिक आस्था पर ठेस नहीं पहुंचा सकता. नरेंद्र मोदी के राज में अगर कुछ हुआ तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी. पठान फिल्म पर रोक लगने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि निश्चित रूप से कार्रवाई होगी.

विधानसभा में विधायकों के इस्तीफे के सवाल पर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि इस्तीफे को लेकर हमने पहले प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात की थी, जहां उनको कहा था कि आप इस पर कार्रवाई करने के लिए सरकार पर दबाव डालो अन्यथा हम कोर्ट का सहारा लेंगे और उसके बाद हमने हाईकोर्ट का सहारा लिया. मामला कोर्ट में विचाराधीन है, जबकि विधानसभा अध्यक्ष उन इस्तेफे को लेकर बैठे हैं और उनकी भी कोई ड्यूटी बनती या तो इस्तेफे को रिजेक्ट करें या एक्सेप्ट करें.

यह भी पढ़ें - बस्सी: 'उड़ता पंजाब' फिल्म की तरह बना उड़ता जयपुर, युवाओं की नसों में खून की जगह दौड़ा रहा नशा

कार्यक्रम के दौरान मांडलगढ़ से भाजपा विधायक गोपाल खंडेलवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जबसे कांग्रेस की सरकार आई प्रदेश में महिला अत्याचार के मामले में देश में राजस्थान नंबर वन पर पहुंच गया है.

वहीं मांडलगढ़ क्षेत्र में भी विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं. कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेडिया, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा सहित मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के राजनेता, संगठन के पदाधिकारी और हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

हनीमून मनाने के लिए राजस्थान में ये जगह हैं सबसे शानदार, बना देंगी रोमांस का पूरा मूड

जोधपुर गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सरकार दिखाती हमदर्दी तो परिवारों का होता भला- रामलाल शर्मा

शाहरूख की पठान मूवी के बेशर्म रंग गाने पर विवाद के बीच जानें क्यों हिंदू धर्म में केसरिया है पूजनीय

Trending news