भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में लगा महंगाई राहत शिविर, सात करोड़ के विकास कार्यों की साझा की जानकारी
Advertisement

भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में लगा महंगाई राहत शिविर, सात करोड़ के विकास कार्यों की साझा की जानकारी

Bhilwara: भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार के महंगाई राहत कैंप में सरकारी योजनाओं का पोस्टर सीने पर लगाकर प्रदर्शन किया.राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने आमजन को संबोधित भी किया.

 

भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में लगा महंगाई राहत शिविर, सात करोड़ के विकास कार्यों की साझा की जानकारी

Bhilwara: भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में आयोजित महंगाई राहत कैंप में सरीक हुए राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने आमजन को संबोधित करते हुए बताया कि आमजन सरकारी योजनाओं से कैसे जुड़ें.मंत्री जाट ने पहले कैंप में मौजूद आमजन से समस्याएं जानी और फिर लगातार दो घंटे से अधिक समय तक आमजन को संबोधित करते हुए प्रत्येक लाभकारी योजना से कैसे जुड़े बताया.मंत्री जाट ने क्षेत्र भर में हुए करीब सात करोड़ के विकास कार्यों की जानकारी दी.

साथ ही सभी विभागों की योजनाओं को बारीकी से बताया और उनसे कैसे जुड़ा जाए ये भी समझाया.मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों को भी निर्देशित करते हुए कहा कि किसी भी वास्तविक लाभार्थी वंचित ना रह जाए इसके लिए सुनिश्चित करें.

राहत कैंप में ये रहा चर्चा का विषय
बीजेपी के कार्यकर्ता भैरू लाल जाट राहत कैंप योजनाओं का पोस्टर सीने पर चिपकाकर प्रचार करते दिखे, जो की चर्चा का विषय बना रहा. उन्होंने आमजन से गहलोत सरकार की वर्तमान योजनाओं की चर्चाएं भी की.

ये मौजूद रहें
इस दौरान प्रधान शंकर लाल कुमावत,सिद्धेश्वर महादेव सेवा समिति प्रमुख घनश्याम जोशी,उपखंड अधिकारी हुक्मी चंद रोहलानियां, विकास अधिकारी संदेश पाराशर, तहसीलदार मदन परमार,सरपंच संजय भंडिया,ब्लॉक अध्यक्ष विकास सुवालका, पूर्व सरपंच जगदीश चौधरी, जाकिर मोहम्मद शेख, उमाशंकर बैरवा, सरपंच प्रतिनिधि भेरू लाल सालवी, श्रीजी विलास के डायरेक्टर सत्यनारायण माली, शकर लाल डांगी, सरपंच प्रत्याशी मनीष शर्मा, नारायण गाडरी, मंडल अध्यक्ष अशोक बिड़ला सहित क्षैत्रभर से कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- उदयपुर कन्हैयालाल हत्या कांड के एक साल पूरे, परिजनों ने अभी तक नहीं किया अस्थियों का विसर्जन

 

 

Trending news