सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ गाने प्रसारित करने वालों पर एक्शन की मांग, माली समाज ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ गाने प्रसारित करने वालों पर एक्शन की मांग, माली समाज ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

CM Ashok Gehlot: भीलवाड़ा के जहाजपुर में माली समाज में गुस्सा बना हुआ है. दरअसल सोशल मीडिया पर सीएम अशोक गहलोत पर अपत्ती जनक गाना प्रसारित करने को लेकर ये समाज नाराज है. ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है. राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई है.

 

सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ गाने प्रसारित करने वालों पर एक्शन की मांग, माली समाज ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

CM Ashok Gehlot: भीलवाड़ा के जहाजपुर से बड़ी खबर है.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित माली समाज के खिलाफ सोशल मीडिया व यूट्यूब चैनलों पर अपशब्द और अशोभनीय गाने प्रसारित करने वालों के खिलाफ की गिरफ्तारी की मांग जारी है. जहाजपुर कस्बे में माली समाज के लक्ष्मी नारायण मंदिर पर की गई.सभी माली समाज के लोग एकत्रित होकर माली समाज के द्वारा राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया

 ज्ञापन में बताया कि पिछले कुछ दिनों पहले राज्यसभा सांसद डॉ.किरोड़ी लाल मीणा की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया व यूट्यूब चैनलों पर राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित संपूर्ण माली समाज के खिलाफ कुछ असामाजिक तत्वों ने गाली गलौज जैसे अपशब्द व अशोभनीय गाने सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किए गए हैं.

इन गानों को यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर प्रसारित करने वाले सिंगर चेतराम निवाड़ी,एवं फेसबुक पर उक्त गानों को अनिल देवलास,के नाम की आईडी पर और व कई अन्य लोगों के द्वारा शेयर किए गए हैं.

 इसी कारण सर्वसमाज और माली समाज में रोष व्याप्त है.जिससे माली समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इसलिए माली समाज के लोगों ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करके गिरफ्तारी की मांग की है.

जिससे सर्व समाज में असामाजिक तत्वों को फैलाने वाले लोगों पर अंकुश लग सके इस मौके पर प्रधान माली,मनोज माली, अजय माली, राहुल सैनी, विजय माली, प्रेमचंद, कैलाश, माली, बाबू माली, ताराचंद माली, धर्मराज माली, राकेश माली, लक्ष्मी नारायण माली, कालूराम माली, रतन माली, सागर माली, सत्यनारायण महेंद्र माली, सहित इत्यादि माली समाज के लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- डॉ.किरोड़ी लाल मीणा को किसने कहा आतंकवादी? सीएम अशोक गहलोत तक पहुंची बात, मंत्री धारीवाल पर उठे सवाल

 

Trending news