शाहपुरा: पेड़ पर लटका मिला युवक की लाश, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

शाहपुरा: पेड़ पर लटका मिला युवक की लाश, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

जिले के रायला थाना क्षेत्र में खेत में ट्रैक्टर-चालक की पेड़ से लटकी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मृतक चित्तौडगढ जिले का रहने वाला था, जो लंबे समय से ससुराल में ही रह रहा था. 

पेड़ पर लटका मिला युवक की लाश
Shahpura: जिले के रायला थाना क्षेत्र में खेत में ट्रैक्टर-चालक की पेड़ से लटकी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक चित्तौडगढ जिले का रहने वाला था, जो लंबे समय से ससुराल में ही रह रहा था. रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि सरेडी स्टेशन निवासी सेवानिवृत्त थानेदार गणपत लाल गुर्जर के खेत में बंबुल के एक पेड़ से शनिवार दोपहर ग्रामीणों ने युवक की लाश लटकी देखी.
 
 
आपको बता दें कि शव, मूलरुप से गलिया बावड़ी, चेची, चित्तौडगढ़ हाल सरेड़ी चौराहा निवासी रामनाथ (32) पुत्र प्रेमनाथ के रुप में करते हुए मृतक के ससुर श्रवण के साथ ही पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. इसके बाद मृतक के पिता को फोन से सूचना दी. बता दें कि रामनाथ दो बेटियों और एक बेटे का पिता था. पत्नी और इन बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. बेगूं थाने के गलिया बावड़ी निवासी रामनाथ कालबेलिया का ससुराल कुंडियाकला में है. 
 
उसका ससुर श्रवणनाथ कुछ साल पहले सरेडी चौराहा पर झोंपड़ी बनाकर रहने लगा. उधर, रामनाथ भी 15-20 साल से ससुराल में ही रह रहा है. वह ट्रैक्टर चालक के रुप में मजदूरी कर रहा था. रामनाथ करीब दो माह पहले मजदूरी के लिए भीलवाड़ा चला गया. वह, वहां भी ट्रैक्टर चला रहा था. कल रात दस बजे ही वह शहर से गांव सरेड़ी चौराहा आया था.
 
रात को वह अपने ससुराल में ही था. सुबह आवश्यक कार्य से निवृत्त होने के बाद वह, अपनी पत्नी को यह कहकर कि वह भीलवाड़ा जा रहा है, ससुराल से निकला था. इसके बाद उसकी पेड़ से लटकी लाश मिली. सुसाइड का कोई कारण अभी सामने नहीं आए हैं. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को रायला सीएचसी की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है, जहां कल रविवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा.
 
Reporter: Mohammad Khan

Trending news