सहाड़ा में सीएलजी की बैठक का हुआ आयोजन, धारा 144 का पालन और शांति रखने की अपील
Advertisement

सहाड़ा में सीएलजी की बैठक का हुआ आयोजन, धारा 144 का पालन और शांति रखने की अपील

भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा विधानसभा के गंगापुर पुलिस थाना परिसर में सीएलजी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका की अध्यक्षता में की गई है.

सीएलजी की बैठक का हुआ आयोजन

Sahara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा विधानसभा के गंगापुर पुलिस थाना परिसर में सीएलजी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका की अध्यक्षता में की गई है.

गंगापुर पुलिस उपाधीक्षक गोपीचंद मीणा ने बताया कि आगामी त्यौहारों, आगामी सभा, रैली और अन्य कार्यक्रमों में धारा 144 की पालना करे. किसी भी तरह की सोशल मीडिया पर कोई भी टिप्पणी ना करें. शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाएं रखें. कहीं भी कोई भी शरारती तत्वों द्वारा क्षेत्र में कोई गलत गतिविधि की जा रही है तो उसकी सूचना पुलिस और उच्च अधिकारियों को दे. गंगापुर उपखंड अधिकारी राजेश सुवालका ने धारा 144 की नियमों की जानकारी दी और पालना करने के लिए भी कहा गया.

बैठक में सहाड़ा तहसीलदार रतन लाल भील ने क्षेत्र में सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाएं रखने के लिए सभी सीएलजी सदस्यों से अपील की है. गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने कहा कि क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए क्षेत्रवासी पुलिस का सहयोग करें. बैठक में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने असामाजिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ सभी समाजों को आगे आने पर भी आवाहन किया है. 

साथ ही यह भी बताया कि किस तरह कुछ चुनिंदा लोगों की करतूत के चलते पूरे क्षेत्र को परेशानियों का सामना करना पड़ता है यदि इन परेशानियों से बचना है तो शरारती तत्वों की पहचान कर उन्हें पुलिस के हवाले किया जाए. शरारती तत्वों की सूचना गंगापुर पुलिस को दे जिससे त्वरित प्रभाव से ऐसे लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जा सके. 

बैठक में गंगापुर नगर पालिका उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गहलोत, भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष शिव लाल जीनगर, गंगापुर सदर सिराजुद्दीन शेख, पार्षद धीरज चंदेल, विनायक शर्मा, रामदेव रेगर, दिनेश श्रोत्रीय, बजरंग दल प्रखंड संयोजक विद्या प्रसाद जोशी, वक्फ बोर्ड अध्यक्ष यूसुफ मोहम्मद छिपा, अरविंद चौधरी, मेहरबान खा, पूर्व पार्षद बंसी लाल रेगर, रतन लाल खटीक, किशन रेगर, सहाड़ा सदर सहित सीएलजी सदस्य उपस्थित थे.

Reporter: Mohammad Khan

यह भी पढ़ें - 

अरनिया गांव के निकट पैंथर ने किया हमला, महिला चिल्लाई, ग्रामीण दौड़ पड़े

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news