Bhilwara: सड़क निर्माण बना दो ग्राम पंचायतों के बीच विवाद की वजह, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1463060

Bhilwara: सड़क निर्माण बना दो ग्राम पंचायतों के बीच विवाद की वजह, जानिए पूरा मामला

Bhilwara News: भीलवाड़ा के कोटडी कस्बे में करीब 30 बीघा बेशकीमती चारागाह भूमि को हड़पने की नीयत से रातों रात एक बेमतलब की सड़क का निर्माण कर दिया जिसकी वजह से दो ग्राम पंचायतों के लोगों के बीच विवाद की स्थिति बन गई है. 

दो ग्राम पंचायतों के बीच विवाद

Bhilwara News: भीलवाड़ा के कोटडी कस्बे में नन्दराय जाने वाली एमडीआर सड़क के किनारे गोगास गाव के पास किशनगढ़ ग्राम पंचायत की करीब 30 बीघा बेशकीमती चारागाह भूमि को हड़पने की नीयत से रातों रात एक बेमतलब की सड़क का निर्माण कर दिया है. जिसकी वजह से दो ग्राम पंचायतों के लोगों के बीच विवाद की स्थिति बन गई है. ग्रामीणों को इस बात की भनक लगी तो काम को बंद करवाया गया. ग्रामीणों की मौजूदगी में सड़क पर जगह जगह गड्डे खोदकर काम रुकवाया गया. इस घटनाक्रम के बाद बीते सोमवार को किशनगढ़ सहित आधा दर्जन गांवों के ग्रामीणों ने एसडीएम कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया. 

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

आपको बता दें कि ज्ञापन में बताया गया है कि जावल  ग्राम पंचायत के सरपंच ने बेशकीमति चारागाह भूमि पर अतिक्रमण करने की नियत से अवैध ग्रेवल सड़क का निर्माण कर दिया गया है. साथ ही रातों-रात सड़क को बनाया जिसमें राज्य पेड़ खेजड़ी को काट दिया गया. इस सड़क निर्माण से दो गांव के बीच टकराव की स्थिति बन गई है. ग्रामीणों ने एसडीएम से कार्रवाई की मांग करते हुए जल्द से जल्द अतिक्रमण को हटाने की मांग की है.  

Reporter - Mohammad Khan

 

यह भी पढे़ं-  स्नैपचैट से मंगवाया नाबालिग का न्यूड वीडियो, फिर बोला- मेरे साथ सो जा, नहीं तो वायरल कर दूंगा

Trending news