Bhilwara News: पत्नी के प्रेमी ने मारपीट कर तोड़ी टांग, तो इंसाफ गुहार लगाने कलेक्ट्रेट पहुंचा पीड़ित पति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2334386

Bhilwara News: पत्नी के प्रेमी ने मारपीट कर तोड़ी टांग, तो इंसाफ गुहार लगाने कलेक्ट्रेट पहुंचा पीड़ित पति

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा खड़ा कर दिया. 

 

Bhilwara News Zee Rajasthan

Rajasthan News: भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा खड़ा कर दिया. 

पीड़ित शंभू पिता बगतू रैगर ने बताया कि 3 मई 2024 को रात्रि में वह अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था. इस दौरान किशन पूरी पिता नानूराम निवासी मठ मोहल्ला, सांगानेर अपने कुछ साथियों के साथ घर पर आया और अश्लील गाली गलौज करते हुए मकान में घुसने की नियत से तोड़फोड़ की. जब उसकी मां ने छत पर जाकर देखा तो उन पर पत्थर फेंके गए, जिसकी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिससे पूर्व किशन अपने साथियों के साथ भाग निकला. 

वहीं, 11 मई को दिन में किशन फिर से उसके घर पर आया और शंभू को जातिसूचक गलियां निकलते हुए मारपीट की. बीच बचाव के लिए आई मां हरकू और 8 साल की बेटी दुर्गा के साथ भी मारपीट की. पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी और किशन के बीच अवैध संबंध है, जिसके कुछ सबूत उसके पास मौजूद है. इसलिए किशन उससे रंजिश रखता है और सबूत मिटाने की नियत से ही उसके घर पर हमला किया गया. 

वहीं, पीड़िता ने सुभाष नगर थाने में जब रिपोर्ट दी, तो सांगानेर चौकी पर तैनात कांस्टेबल महादेव जाट ने मामले की जांच शुरू की. पीड़ित का कांस्टेबल महादेव जाट पर रिश्वत लेने और मामले में निष्पक्ष कार्यवाही नहीं करने का आरोप है. यही नहीं न्याय की गुहार लगाने आए शंभू को शहर कोतवाल राजपाल सिंह ने इस दौरान मर जाने की सलाह तक दे डाली, जिसके बाद पीड़ित सड़क पर ही अपना सिर पटकने लगा. सूचना पर मौके पर पहुंचे सुभाष नगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर समझाइश कर शांत करवाया. पीड़ित ने उच्चाधिकारियों के समक्ष अपनी शिकायत दी है. 

ये भी पढ़ें- नाबालिग बच्चियों से हैवानियत करने वाले हेडमास्टर को आजीवन कारावास, 3 लाख का जुर्माना

Trending news