Bhilwara News: प्रताप नगर इलाके में दिखा खुलेआम गुंडागर्दी, सड़क छाप गुंडे बालक पर किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2075250

Bhilwara News: प्रताप नगर इलाके में दिखा खुलेआम गुंडागर्दी, सड़क छाप गुंडे बालक पर किया हमला

भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना इलाके में एक आदतन अपराधी अधेड़ ने एक बालक पर हमला कर उसे घायल कर दिया. परिजन जब घायल युवक को एमजी अस्पताल लेकर पहुंचे तो आरोपी युवक के परिजनों ने अस्पताल में घायल बालक के परिजनों पर भी हमला कर दिया. इससे एकाएक हॉस्पिटल में अफरा तफरी का माहौल ह

Bhilwara News: प्रताप नगर इलाके में दिखा खुलेआम गुंडागर्दी, सड़क छाप गुंडे बालक पर किया हमला

Pratapgarh Crime : भीलवाड़ा शहर के प्रताप नगर थाना इलाके में एक आदतन अपराधी अधेड़ ने एक बालक पर हमला कर उसे घायल कर दिया.

परिजन जब घायल युवक को एमजी अस्पताल लेकर पहुंचे तो आरोपी युवक के परिजनों ने अस्पताल में घायल बालक के परिजनों पर भी हमला कर दिया.

इससे एकाएक हॉस्पिटल में अफरा तफरी का माहौल हो गया.  जानकारी के अनुसार देवराज रोजमर्रा की तरह शाखा में गया जहा रास्ते में शंभू मिला जिसने उसे जबरदस्ती अपने पास बिठा लिया और बदसलूकी करने लगा.

इस पर जब बालक देवराज ने बचने की कोशिश की तो आरोपित शंभू ने देवराज पर हमला कर उसे घायल कर दिया. घायल देवराज को परिजन तत्काल एमजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे.

जहां शंभू के परिजनों ने देवराज के परिजनों पर हमला कर दिया. सुरक्षा गार्ड नहीं होने के चलते एमजी हॉस्पिटल में ओपीडी के निकट हुई मारपीट से एकाएक हॉस्पिटल में डर का माहौल हो गया.  मारपीट में देवराज की दादी भी गंभीर घायल हो गईं. जिन्हें भी एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh News: समग्र शिक्षा अभियान के कनिष्ठ अभियन्ता एक लाख 30 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी

क्षेत्रवासियों का कहना है की शंभू आदतन अपराधी है और आए दिन क्षेत्र में महिलाओ और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी करता है. वहीं इस मामले के शंभू का कहना है की बच्चे गुल्ली डंडा खेल रहे थे और मंदिर की चोखट पर बैठा था, खेलने से टोका तो उसे पत्थर मार के घायल कर दिया गया.

 

Trending news