Bhilwara News: छात्रा ने खुद को कमरे में किया बंद, कमरा खुलते ही उड़ गए सबके होश
Advertisement

Bhilwara News: छात्रा ने खुद को कमरे में किया बंद, कमरा खुलते ही उड़ गए सबके होश

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक नाबालिग छात्रा ने अपने आपको पहले कमरे में बंद किया और फिर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. 

Bhilwara News: छात्रा ने खुद को कमरे में किया बंद, कमरा खुलते ही उड़ गए सबके होश

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक बार हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग छात्रा ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

यह मामला शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र का है. यहां संतोष कॉलोनी में रहने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने बीती देर रात फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. 

सोमवार सुबह जब छात्र कमरे से बाहर नहीं आई तो उसके नाना ने उसे आवाज लगाई लेकिन राधिका ने कोई जवाब नहीं दिया, काफी आवाज लगाने पर भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो मामा ने धक्का मार कर कमरे का दरवाजा खोला तो राधिका उन्हें कमरे में पंखे से झूलती मिली. उन्होंने उसे नीचे उतारा और पुलिस को सूचित किया. 

प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे महात्मा गांधी हॉस्पिटल भिजवाया, जंहा डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा. 

प्रताप नगर थाने के निरीक्षक रामेश्वर लाल तेली ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया और पुलिस जांच कर रही है. प्रारंभिक पूछताछ में परिजनों द्वारा परीक्षा में पेपर बिगड़ने की बात बताई जा रही है. फिलहाल खुदकुशी के स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाए हैं. 

पढ़िए भीलवाड़ा की एक और खबर
रोडवेज बस और पिकअप में भिड़ंत मची अफरा-तफरी

Asind, Bhilwara News: जिले के निकटवर्ती थाना क्षेत्र बदनोर के पास एक बड़ा हादसा हुआ है. आज अल सुबह आसींद से जयपुर जाने वाली रोडवेज बस का परा बालाजी के मंदिर के निकट पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमे एक दर्जन यात्री से अधिक घायल हो गए. 

वहीं, पिकअप में भरी अनार की पेटियां सड़क पर बिखर गई. अनार बिखरने के बाद लूट की हॉड मच गई. घायलों को बचाने की बजाय अनार लूटने में आगे रहे राहगीर, हांलाकि पुलिस के आने के बाद लोगों ने मदद करना शुरू किया था. 

हादसे के बाद नेशनल हाईवे 158 ब्यावर मांडल मार्ग पर जाम लग गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए आसींद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जिसमे 2 व्यक्ति गंभीर घायल होने पर जिला मुख्यालय रेफर किए गए. 

मौके पर मौजूद चास्मदीतो ने बताया कि इस हादसे से बस में मौजूद यात्रियों में अफरा तफरा मच गई। हादसे इतना भीषण हुआ की पिकअप सड़क पर पलट गई और चालक केबिन में फंस गया जिससे क्रेन की मदद से बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं वही रोडवेज के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हालांकि मौके पर सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ मौजूद है पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि घायल कहां के थे और कहां से कहां जा रहे थे और यह पिकअप में सवार व्यक्ति कहां का निवासी है.

यह भी पढ़ेंः सादगी से हुई सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव की पुष्कर में शादी, देखिए फोटोज

यह भी पढ़ेंः ड्राइवर को आई 'मौत की झपकी', कार का हाल देख कांप उठेगी रूह, एक की हुई मौत

Trending news