पति ने पत्नी को इतना पीटा की पता नहीं चला की मौत हो गई, जानिए विवाद के पीछे की असल वजह
Advertisement

पति ने पत्नी को इतना पीटा की पता नहीं चला की मौत हो गई, जानिए विवाद के पीछे की असल वजह

भीलवाड़ा न्यूज: पति ने पत्नी से मारपीट की. मारपीट के दौरान पत्नी की मौत हो गई. पति ने पत्नी को इतना पीटा की उसे पता नहीं चला की पत्नी की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

पति ने पत्नी को इतना पीटा की पता नहीं चला की मौत हो गई, जानिए विवाद के पीछे की असल वजह

Jahazpur, Bhilwara: जहाजपुर थाना क्षेत्र के गोगा का खेड़ा गांव में बीती देर रात पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद को लेकर मारपीट हो गई. जिसमें पति ने पत्नी को लकड़ियों से मार मार कर मौत के घाट उतार डाला. 

पति मोतीलाल ने इतना पिटा कि उसे पता नहीं चला कि पत्नी की मौत हो गई है.वहीं मृतका के जेठ ने मृतका की मरने की सूचना उसके पिता मोडूराम भील को दी. जिस पर पिता मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी की ऐसी हालत देख उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने जहाजपुर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर जहाजपुर थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली और मामले को गंभीरता से लेते हुए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया और मामले की बारीकी से जांच करवाई गई.

सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस उपा अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि गोगा का खेड़ा गांव में बीती देर रात पति और पत्नी के आपसी विवाद में पति ने पत्नी की लकड़ी से मार मार कर हत्या कर दी. वहीं आरोपी पति मोतीलाल भील को डिटेन किया गया है. आरोपी मोतीलाल से पूछताछ जारी है.

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि अनीता मोतीलाल की दूसरी पत्नी है. मोतीलाल की पहली पत्नी के बच्चे भी अनीता के पास ही रहते हैं.वहीं अनीता के एक लड़का कालू और एक लड़की पूजा है. वहीं पुलिस ने मृतक महिला का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया. मृतक महिला का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

आज बना खास शिव योग, चार राशियों के खोल रहा किस्मत के ताल

Trending news