Bhilwara News: जवाहर सिंह बेढ़म का बड़ा बयान,कहा-पीएम के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति के नए आयाम.....
Advertisement

Bhilwara News: जवाहर सिंह बेढ़म का बड़ा बयान,कहा-पीएम के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति के नए आयाम.....

Bhilwara News:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति के नए आयाम छू रहा हैं. आजादी के बाद देश के लोगों ने कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन आज पूरी दुनिया की नज़रे भारत पर टिकी हैं.

Jawahar Singh Bedham

Bhilwara News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति के नए आयाम छू रहा हैं. आजादी के बाद देश के लोगों ने कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन आज पूरी दुनिया की नज़रे भारत पर टिकी हैं. यह बात गृह, गोपालन, पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढ़म ने शनिवार को पंचायत समिति सुवाणा स्थित गूंदली ग्राम में आयोजित विभिन्न विकास कार्यों के शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान कही.

इस अवसर पर सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया, मांडल विधायक उदयलाल भडाणा, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, जिला प्रमुख बरजी बाई भील, उप जिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर जनप्रतिनिधि दामोदर अग्रवाल मौजूद रहें.

सुशासन की संकल्पना लेकर आगे बढ़ रही राज्य सरकार - बेढ़म ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने कोरोना जैसी आपदा का डटकर सामना किया. कोरोना काल में देश में न तो ऑक्सीजन की कमी आई, ना ही कोई गरीब इलाज से वंचित रहा. 

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मंशा के अनुरुप राजस्थान आज अपराध मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त और विकास में अग्रणी राज्य बनकर उभरा है.

उन्होंने कहा कि सुशासन की संकल्पना लेकर राज्य सरकार लगातार आगे बढ़ रही है. राज्य सरकार गरीबों और आमजन की हितेषी है. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन कर अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है.

सहाड़ा विधायक लादू लाल पितलिया ने गृह राज्य मंत्री का गूंदली पधारने पर आभार जताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा के अनुरूप देश को दुनिया के अग्रणी देश में लाना हम सभी का उद्देश्य है.

विधायक उदय लाल भडाणा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. विकसित भारत संकल्प यात्रा का फायदा प्रदेश के लाखों लोगों को मिला हैं.

इस अवसर पर सरपंच शंभुलाल गुर्जर, एडीएम रतन कुमार, संयुक्त निदेशक पशुपालन श्रीमती अलका गुप्ता एवं अन्य जिला व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी व भारी संख्या में आमजन मौजूद रहें. कार्यक्रम के दौरान कुल 177.32 लाख के विभिन्न कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया गया.

यह भी पढ़ें:Bikaner News: स्वाइन फ्लू को लेकर अलर्ट मोड पर स्वास्थ्य विभाग,पॉजिटिव व्यक्तियों के आसपास के 50 घरों में किया सर्वे

Trending news