Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे
Advertisement

Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे

Jahazpur, Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर के एक गांव में दूल्हे की बिंदोली घोड़ी पर निकलाने पर दबंगों ने चेतावनी दी और कहा कि अगर बिंदौल घोड़ी पर निकाली तो जान से मार देंगे. 

Bhilwara News: घोड़ी पर बिंदौली निकलाने पर दबंगों ने दी धमकी, बोले- जान से मार देंगे

Jahazpur, Bhilwara News: भीलवाड़ा के शक्करगढ़ थाना क्षेत्र के सकताजी का खेड़ा गांव का मामला सामने आया है, जिसमें दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए दलित परिवार के एक परिवार को घोड़ी पर गांव में बिंदोली नहीं निकालने को लेकर चेतावनी दी थी.

इसे लेकर दूल्हे के भाई ने शक्करगढृ थाने पहुंच गुहार लगाई थी. इस पर पुलिस सुरक्षा में दूल्हे की बिंदोली गांव में निकली और पुलिस ने दबंगई दिखाने वाले युवकों को पाबंद किया. इसके बाद शांति पूर्वक गांव में निकली दलित परिवार के दूल्हे की बिंदौली. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान पधारेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जनता को देंगें 5500 करोड़ रुपये से भी अधिक के तोहफे

बड़े भाई ने लगाई गुहार 
शक्करगढ़ थाने के उप सहायक निरीक्षक साहबुदीन कायमखानी ने जानकारी देते हुए बताया कि सकता जी का खेड़ा निवासी लोभीराम बलाई ने थाने मे रीपोर्ट दी, जिसमे बताया कि मेरे छोटे भाई लोकेश बलाई की शादी है, जिसमे बिंदौली घोड़ी पर निकाली जाएगी लेकिन गांव के ही कुछ लोगों ने इसका विरोध कर दिया है. 

जान से मारने की धमकी 
इसके साथ ही हाथ-पैर तोड़ने और जान से मारने की धमकी दी है. इस पर पुलिस ने गांव में पहुंचकर दबंगाई दिखाने वाले लोगों को पाबंद किया. साथ ही बिंदौली पुलिस सुरक्षा में निकाली गई. 

यह भी पढ़ेंः हनुमान बेनीवाल बोले- वसुंधरा ने तेजा भक्त को तलाक देकर दर-दर भटकने को किया मजबूर

पुलिस की सुरक्षा में निकली बिंदौली 
वहीं, दूल्हे के बड़े भाई लोभीराम ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार मे शादी समारोह है, जिसमे बिंदौली घोड़ी पर निकालने की भनक लगने पर गांव के ही कुछ दबंगों ने परिवार को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि घोड़ी पर बिंदौली निकाली तो अच्छा नहीं होगा. इस पर परिवार शक्करगढ़ थाने पर पहुंचा और थाने में मामला दर्ज करवाया. इस पर पुलिस ने परिवार जनों को आश्वासन दिलाया और बिंदोली पुलिस की सुरक्षा में निकली, तब जाके परिवार जनो ने राहत की सास ली. 

 

Trending news