भीलवाड़ा: पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

भीलवाड़ा: पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Bhilwara, Ajmer news: भीलवाड़ा के भीमगंज थाना क्षेत्र ने स्थित गांधी सागर तालाब में गुरुवार दोपहर पारिवारिक विवाद के बाद एक युवती ने आत्महत्या कर ली. 

युवती ने की आत्महत्या

Bhilwara, Ajmer news: भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र ने स्थित गांधी सागर तालाब में गुरुवार दोपहर पारिवारिक विवाद के बाद एक युवती ने कूद कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया, फिलहाल पुलिस परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई को अंजाम देगी. 

भीमगंज थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के भवानीनगर इलाके में रहने वाली फिजा पत्नी शौकत अली (20) गुरूवार को घर पर किसी विवाद को लेकर घर से दादी के यहां जाने की बात कहके निकली, जो गांधी सागर तालाब में कूद गई. युवती को बचाने के लिए उसका पति शौकत भी वहां पहुंचा, लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही लोगों की सूचना पर भीमगंज थाना पुलिस वहां पहुंच गई और उसे तालाब में जाने से रोक दिया. 

पुलिस ने घटना स्थल पर भीड़ को तितर-बितर करने के साथ ही युवती को बाहर निकलवाया और महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां आउटडोर में चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया, उसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. इस घटना की जानकारी के बाद युवती के पीहर पक्ष के लोग भी अस्पताल चौकी पहुंच गए, जहां उन्होंने भीमगंज थाना प्रभारी सिंह से वार्ता करते हुए बताया कि फिजा की शादी करीब 5 वर्ष पूर्व शौकत से हुई थी और उसके कोई संतान नहीं थी.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में डॉक्टर बनने का सपना हुआ महंगा, पिछले साल के मुकाबले 10% तक बढ़ी मेडिकल फीस

उसके रिश्तेदार परवीन बानो का कहना है कि 5 साल की शादी के बावजूद फिजा को बच्चे नहीं हो रहे हैं इसके कारण पति और ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा प्रताड़ित किया जाता था, इन्हीं लोगों की प्रताड़ना से तंग आकर उसने गांधी सागर तालाब में डूबकर अपनी जान दे दी, इस मामले में जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news