Bhilwara News: आसींद में खुदाई के दौरान 3 हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप, मनरेगा श्रमिक ने पिन निकालने की कोशिश , बाल-बाल बची महिलाएं
Advertisement

Bhilwara News: आसींद में खुदाई के दौरान 3 हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप, मनरेगा श्रमिक ने पिन निकालने की कोशिश , बाल-बाल बची महिलाएं

Bhilwara News: राजस्थान में  शाहपुरा (भीलवाड़ा) में शनिवार को तीन जिंदा बम मिले हैं. बम मिलने के बाद इस इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मिली जानकारी के अनुसार तालाब की खुदाई करती मनरेगा श्रमिक महिलाओं को प्लास्टिक के बैग में लोहे के तीन गोले मिले.

Bhilwara News:  आसींद में खुदाई के दौरान 3 हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप, मनरेगा श्रमिक ने पिन निकालने की कोशिश , बाल-बाल बची महिलाएं

Bhilwara News: राजस्थान में  शाहपुरा (भीलवाड़ा) में शनिवार को तीन जिंदा बम मिले हैं. बम मिलने के बाद इस इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मिली जानकारी के अनुसार तालाब की खुदाई करती मनरेगा श्रमिक महिलाओं को प्लास्टिक के बैग में लोहे के तीन गोले मिले. वहीं बम मिलने के बाद ग्रामीणों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी.

वहीं, पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और जिंदा बम को निगरानी में ले लिया. इसके साथ ही पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को सूचना दी है. इसके अलावा सेना के अधिकारियों को भी सूचना दी गई है. हालांकि, सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिंदा बम आए कैसे.

दरअसल शाहपुरा थाना इलाके में आसींद में जब तालाब की खुदाई के दौरान मनरेगा श्रमिक महिलाओं को प्लास्टिक के बैग दिखाई दिए, जिसमें लोहे के तीन गोले एक साथ मिले. इन गोलों के साथ एक पिन अटैच थी.

एक महिला ने जिज्ञासावश पिन खींचने की कोशिश की, लेकिन प्रयास में सफल नहीं हो सकी. जब इसकी जानकारी मेट को दी तो आसपास के इलाको में हड़कंप मच गया. ये हैंड ग्रेनेड थे.

मौके पर पहुंची पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को सूचना दे दी गई है. बम निरोधक दस्ते के आने के बाद इन बमों को डिफ्यूज करने की प्रकिया की जायेगी. वहीं सेना के अधिकारियों को भी सूचना दी गयी ताकि पता चल सके कि ये बम तालाब के आसपास में कैसे पहुंचा. 

Trending news