Bhilwara Crime News:भाई ने लगाई आवाज तो नहीं आया जवाब,कमरा खोल के देखा तो रह गया हैरान
Advertisement

Bhilwara Crime News:भाई ने लगाई आवाज तो नहीं आया जवाब,कमरा खोल के देखा तो रह गया हैरान

Bhilwara Crime News:राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी .छात्रा के पापा मम्मी उसके दादा-दादी की तबियत पूछने भीलवाड़ा से बाहर गए हुए थे .

Bhilwara Crime News

Bhilwara Crime News:राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी .छात्रा के पापा मम्मी उसके दादा-दादी की तबियत पूछने भीलवाड़ा से बाहर गए हुए थे . घर पर जब छात्रा का छोटा भाई और मौसी का लड़का पहुंचे तो वहां उन्होंने अपनी बहन को फांसी के फंदे पर लटका देखा .

आकाश ने रिंकू को आवाज लगाई
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कावाखेड़ा कच्ची बस्ती का है . यहां रहने वाले फूलचंद की 14 साल की बेटी रिंकू ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर साड़ी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी .लड़की का छोटा भाई राज और मौसी का लड़के आकाश ने रिंकू को आवाज लगाई.

गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में भिजवाया
कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने जब कमरे का दरवाजा खोला तो रिंकू फांसी के फंदे से लटकी हुई थी . उन्होंने परिजनों को बताया और पुलिस को सूचित किया . मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने लड़की के शव को फांसी के फंदे से उतारा और महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में भिजवाया.
 

पुलिस ने मामला दर्ज किया

जहां परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया.छात्रा ने आत्महत्या क्यों की ? फिलहाल इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया .पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की .

यह भी पढ़ें:Beawar Crime News: एंटी करप्शन ब्यूरो की बड़ी कार्रवाई,वन विभाग के रेंजर और वन रक्षक 50 हजार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabaha Election 2024:मालपुरा में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया का भारी विरोध,कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी-खोटी

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:आचार संहिता लागू होने के बाद प्रशासन की बड़ी कार्रवाई,1 मार्च से अब तक 350 करोड़ की जब्ती

Trending news