bhilwaera news: जूस की दुकान पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़, दुकानदार पर जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791009

bhilwaera news: जूस की दुकान पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़, दुकानदार पर जानलेवा हमला

Bhilwara news today: भीलवाड़ा के मांडाल में जूस की दुकान पर लड़कियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जिसमें दुकानदार के रोकने पर अपराधी ने दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

bhilwaera news: जूस की दुकान पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़,  दुकानदार पर जानलेवा हमला

Bhilwara news: जूस की दुकान पर जूस पी रही लड़कियों पर फब्तियां कसने वाले युवक को फटकारना दुकानदार के लिए तब भारी पड़ गया जब उसने रात में अंधेरे का मौका देख दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले के बाद घायल दुकानदार वेद प्रकाश भट्ट उर्फ छोटू ने बताया कि कस्बे के मेजा रोड़ पर उसकी हरिहर जूस की दुकान पर विगत चार पांच दिन पूर्व लड़कियों के जूस पीने के दौरान एक बदमाश आया और लड़कियों पर फब्तियां कसने लगा परेशान लड़कियों ने उसे बताया तो उसने पुलिस बुलाने का हवाला देते हुए वहां से भगा दिया. 

जाते जाते युवक उसे धमकी दे गया की तुझे छोडूंगा नही. दुकानदार ने बात को हल्के में ले लिया और पुनः काम करने लग गया. बीती देर रात जब वह दुकान को बंद करने के समय अकेला था तो मांडल निवासी हबीबूउल्ला नामक आरोपी ने मौका पाकर दुकानदार पर धारदार कड़े से हमला कर दिया जिससे दुकानदार के सिर में गंभीर चोटे आई. दुकानदार भट्ट घायल हो गया और गिर पड़ा उसे ऐसी हालत में देख बदमाश मौके से फरार हो गया. कुछ देर बार होश में आने पर दुकानदार ने परिजनों को सुचित किया और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार बदमाश युवक मांडल निवासी आपराधिक प्रवृति का है जिसके पूर्व में भी मुकदमे विचाराधीन है. बदमाश की तलाश के लिए पुलिस टीम ने तलाश शुरू कर दी है जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी. इधर ग्रामीणों में और नीलकंठ महादेव के महंत दीपक पूरी महराज ने रोष व्याप्त किया है की उनके ट्रस्ट की दुकानों में ऐसी आपराधिक घटना बहुत गंभीर विषय है जल्द कार्रवाई की एवं कस्बे में ऐसे आपराधिक व्यक्तियों को डिटेन कर शक्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़े-  मेडिकल कॉलेज में रैगिंग मामले में बोले प्रिंसीपल - 3 आरोपी स्टूडेंट्स को हॉस्टल से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा

Trending news