जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत
Advertisement

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव पहरसर के पास लखनपुर थाना इलाके में एक ट्रैक्टर को एक टैंकर ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर चालक की ट्रेक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद टैंकर का ड्राइवर टैंकर को लेकर फरार हो गया.

जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर टैंकर और ट्रैक्टर की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत

Bharatpur: जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव पहरसर के पास लखनपुर थाना इलाके में एक ट्रैक्टर को एक टैंकर ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर चालक की ट्रेक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद टैंकर का ड्राइवर टैंकर को लेकर फरार हो गया.

आतंक: खेत में काम कर रहे ग्रामीणों पर तेंदुए ने किया हमला, बच्चे समेत पांच लोग घायल

सूचना पर पहुंची लखनपुर थाना पुलिस की टीम ने हाथों से ट्रेक्टर को उठाकर मृतक चालक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मृतक अपने ट्रैक्टर को सही करवाने के लिए अपने गांव से भरतपुर आ रहा था रास्ते मे यह हादसा हुआ. मृतक की पहचान बचन सिंह के रूप में हुई है, जो कि भुसावर थाना इलाके के बाछरैन गांव का रहने वाला था.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

वह अपने ट्रैक्टर को सही करवाने के लिए भरतपुर आ रहा था, तभी पहरसर मोड़ के पास पीछे से आ रहे एक टैंकर ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी, जिसके बाद बचन का ट्रैक्टर अनियंत्रित हो पलट गया. टक्कर मारने के बाद टैंकर का ड्राइवर टैंकर को लेकर फरार हो गया और वह खुद ट्रेक्टर के नीचे दब गया. हादसे की सूचना जैसे ही लखनपुर थाने को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिसकर्मियों ने बचन के शव ट्रैक्टर को सीधा कर उसके नीचे से निकाला.

Reporter- Devendra Singh

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news