भरतपुर में बीजेपी पदाधिकारियों की घोषणा को लेकर अंदरखाने मची 'रार', लिस्ट पर लगी रोक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1801603

भरतपुर में बीजेपी पदाधिकारियों की घोषणा को लेकर अंदरखाने मची 'रार', लिस्ट पर लगी रोक

भरतपुर न्यूज: भरतपुर में  बीजेपी पदाधिकारियों की घोषणा को लेकर क्या अंदरखाने 'रार' मच गई है. ये बड़ा सवाल इस दिनों बना हुआ है. क्योंकि लिस्ट पर रोक लगा दी गई है.

भरतपुर में  बीजेपी पदाधिकारियों की घोषणा को लेकर अंदरखाने मची 'रार', लिस्ट पर लगी रोक

भरतपुर: भरतपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष की ताजपोशी के बाद पदाधिकारियों की घोषणा गुरुवार को गई, लेकिन इससे पहले अंदरखाने मची ‘रार’ ने सूची को अटका दिया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इस सूची पर फिर रोक लगा दी है. फिलहाल सूची को होल्ड कर दिया गया है.

जिलाध्यक्ष ऋषि बंसल ने जिलाध्यक्ष बनने के बाद सूची प्रदेश को भेज दी थी, लेकिन कुछ लोगों के कथित हस्तक्षेप के बाद यह सूची प्रदेश स्तर पर अटकी रही. कई बार सूची जारी करने को लेकर कही गई, लेकिन हर बार मामला अटक गया.

काफी सालों से जमे पदाधिकारियों को भी बाहर का रास्ता दिखाया

पार्टी सूत्रों का दावा है कि सूची में दूसरे गुट के लोगों को तवज्जो नहीं मिली. कार्यकारिणी में पिछले काफी सालों से जमे पदाधिकारियों को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया. इसके अलावा सभी समाजों को साधने की कोशिश भी नहीं की गई है.

इस मसले पर जिला अध्य्क्ष ऋषि बंसल का कहना है कि फिलहाल सूची को रोक दिया गया है. प्रदेश अध्य्क्ष के निर्देश के बाद ही नई सूची जारी होगी.जो कार्यकारिणी पहले काम कर रही थी और जो नई घोषित की गई वह दोनों ही अब अस्तित्व में नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह भाजयुमो के प्रदेश अध्य्क्ष रहे और 9 साल तक पार्टी से बाहर रहे.अब उनको जिला अध्य्क्ष की जिम्मेदारी मिली है. उसे वह बखूभी निभा रहे है वह सबको साथ लेने की कोशिश में जुटे है.

सांसद रंजीता कोली ने साधा कांग्रेस पर निशाना

वहीं भाजपा सांसद रंजीता कोली ने प्रेस वार्ता की. प्रेस वार्ता में कांग्रेस सरकार पर उन्होंने गम्भीर आरोप लगाए. रंजीता कोली ने कहा कि कांग्रेस राज में कांग्रेस की महिला विधायक दिव्या मदरेणा हो या वह खुद अपने आपको असुरक्षित मानती हैं.

यह भी पढ़ें- 

भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Jaipur News: जयपुर में बारिश से ढह गया मकान, 7 जिंदगियां दबी

 

Trending news