Rajasthan- भाजपा- कांग्रेस के नेताओं से जैलिसी रखती है, इसलिए नाम बदला गया है- पूर्व मंत्री सुभाष गर्ग
Advertisement

Rajasthan- भाजपा- कांग्रेस के नेताओं से जैलिसी रखती है, इसलिए नाम बदला गया है- पूर्व मंत्री सुभाष गर्ग

Bharatpur News: भाजपा के नेता सुभाष गर्ग आए दिन कांग्रेस की सरकारी योजनाओं के नाम बदलने के साथ राज्य में सीबीआई की एंट्री को लेकर  भजनलाल सरकार  पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेता कांग्रेस से जलन रखते है. 

Bharatpur News

Bharatpur News: भजनलाल सरकार के इंदिरा रसोई योजना को नाम बदलने पर भाजपा के नेता सुभाष गर्ग ने आपत्ति जताई हैं और कहा है कि, भाजपा- कांग्रेस के नेताओं से जैलिसी रखती है, इसलिए नाम बदला गया है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने पहले भी राजीव गांधी सेवा केंद्र का नाम बदलकर अटल सेवा केंद्र किया था, लेकिन कोर्ट के दखल से फिर से राजीव गांधी सेवा केंद्र हुआ. मौजूदा सरकार को राजनैतिक दांव पेंच के लिए ऐसे फैसले लेने का आरोप लगाया है, और  साथ ही गर्ग ने कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होता, योजनाओं में सुधार करें.

 

सीबीआई को जांच के लिए दी अनुमति

भाजपा सरकार ने राजस्थान में सीबीआई को जांच के लिए अनुमति देने पर पूर्व मंत्री और विधायक सुभाष गर्ग ने इस पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. उनका कहना है कि यह राज्य सरकार का विशेष अधिकार है, लेकिन जांच एजेंसियों को निष्पक्ष होकर बिना राजनैतिक दबाब के काम करना चाहिए.

गर्ग ने राजस्थान की नई भाजपा सरकार के फैसलों पर विपक्ष से सवाल उठाया है और कहा है कि कांग्रेस की योजनाओं का नाम भाजपा इसलिए बदल रही है क्योंकि उसको कांग्रेस के नेताओं से जैलिसी है. उनका कहना है कि नई सरकार को नकल माफिया के खिलाफ काम करना चाहिए और इस दौरान उन्होंने न्याय पालिका पर पूर्ण विश्वास जताया है.

ये भी पढ़ें.-

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों के जारी हुआ येलो और ऑरेंज अलर्ट, बारिश से और बढ़ेगी ठंड

Karanpur Election Result 2024: आज जारी होगा श्रीकरणपुर सीट का चुनाव परिणाम, बीजेपी या कांग्रेस कौन मारेगा बाजी?

Trending news