Bhartpur: राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का बड़ा बयान, बोले - लक्ष्मण रेखा में रहकर करें काम
Advertisement

Bhartpur: राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का बड़ा बयान, बोले - लक्ष्मण रेखा में रहकर करें काम

Bhratpur News:  भरतपुर में राज्य स्तरीय आरोग्य मेला के उद्घाटन में पहुंचे राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग. इस दौरान गर्ग ने कहा है कि खींचतान व टकराव गलत है, वह इसको सही नहीं मानते हैं. राजस्थान की आई. ए. एस एसोसिएशन चीफ सेक्टरी ऊषा शर्मा से मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग

Bhratpur News:  भरतपुर में राज्य स्तरीय आरोग्य मेला के उद्घाटन के लिए पहुंचे मंत्री सुभाष गर्ग. राजस्थान में ब्यूरोक्रेसी और विधायिका के बीच चल रहे खींचतान व टकराव पर सरकार में राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग का बयान सामने आया है. राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने कहा है कि खींचतान व टकराव गलत है, वह इसको सही नहीं मानते हैं. डॉ गर्ग ने कहा है कि चाहे विधायिका हो, न्यायपालिका हो ,कार्यपालिका हो और चौथा स्तम्भ मीडिया हो सबकी अपनी लक्ष्मण रेखा है और सबको उसी लक्ष्मन रेखा में रहकर काम करना चाहिएय

गौरतलब है कि राजस्थान में ब्यूरोक्रेसी व विधायिका के बीच टकराव खुलकर सामने आ गया है. पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा द्वारा कलक्टर भगवती कलाल को सावर्जनिक कार्यक्रम में मंच से बाहर निकालने के घटनक्रम के बाद राजस्थान की आई. ए. एस एसोसिएशन चीफ सेक्टरी ऊषा शर्मा से मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग के साथ ही, कहा है कि ऐसे माहौल में काम करना बहुत मुश्किल है. आईएएस लॉबी व मंत्रियों और विधायकों के टकराव की खबरों के बीच राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग का यह बयान अपने आप मे बहुत महत्वपूर्ण है, जिसमें उन्होंने कहा है कि लक्ष्मण रेखा में रहकर ही काम करना चाहिये.

Reporter - Devendra Singh

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news