भरतपुर: शादी में शामिल होने आया था युवक, जंगल में पड़ा मिला शव
Advertisement

भरतपुर: शादी में शामिल होने आया था युवक, जंगल में पड़ा मिला शव

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) में एक युवक जयपुर से शादी में शामिल होने आया था, जिसका शव कल यानि 25 जनवरी को देर रात्रि को जंगल में पड़ा मिला. 

भरतपुर: शादी में शामिल होने आया था युवक, जंगल में पड़ा मिला शव

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) के भुसावर थाना क्षेत्र के गांव इटामड़ा के नगला सिरसियान स्थित जंगल में देर रात्रि को इसी गांव के एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में खेत पर पड़ा मिला. इसे देख गांव में सनसनी फैल गई घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने भुसावर थाना पुलिस को सूचना दी.

इस पर थानाधिकारी मदन लाल मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और स्थिति से उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया, जिसके बाद सीओ निहाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.

जयपुर में रहकर कर रहा था पढ़ाई 
प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. वहीं, पुलिस ने दो जनों को हिरासत में लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, गांव नगला सरसियान निवासी चंद्रकांत धाकड़ ब्यावर में रहकर चांदी के जेवरात का कार्य करते हैं. उनका इकलौता पुत्र शिवम धाकड़ और बहन सलोनी जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं, जबकि उनका परिवार और अन्य सदस्य गांव में रहते हैं.

गांव में सनसनी 
गांव में आयोजित शादी में शामिल होने के लिए वह जयपुर से यहां आया था और शादी कार्यक्रम भाग ले रहा था, जहां से देर रात्रि को वह खेतों की तरफ घूमने निकला. काफी देर तक नहीं आने के बाद जब तलाश किया तो युवक का शव खेत में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला, जिससे गांव में सनसनी फैल गई.

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी निहाल सिंह एवं थानाधिकारी मदन लाल मीणा मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक शिवम पुत्र चंद्रकांत पर धारदार हथियार से वार करना प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की रेत में पिता ने रातों-रात बेटी की शादी के लिए बनवा दिया रिसॉर्ट, लोग कर रहे तारीफें

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में कड़ाके की ठंड इन 20 जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news