बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी हटाने को कहा तो पूर्व मंत्री ने जड़ दिया थप्पड़
Advertisement

बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी हटाने को कहा तो पूर्व मंत्री ने जड़ दिया थप्पड़

Bharatpur News: भरतपुर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य राजा मान सिंह की बेटी भाजपा की पूर्व मंत्री और नदबई से पूर्व विधायक रही कृष्णेन्द्र कौर दीपा ने भरतपुर की आरएसी की 6वीं बटालियन में तैनात कांस्टेबल गजराज सिंह को थप्पड़ जड़ उनसे गाली-गलौच की है.

बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी हटाने को कहा तो पूर्व मंत्री ने जड़ दिया थप्पड़

Bharatpur News: भरतपुर के पूर्व राजपरिवार की सदस्य राजा मान सिंह की बेटी भाजपा की पूर्व मंत्री और नदबई से पूर्व विधायक रही कृष्णेन्द्र कौर दीपा के खिलाफ भरतपुर के कोतवाली थाने में एक पुलिसकर्मी से मारपीट कर राज्यकार्य में बाधा डालने और थप्पड़ मारने का मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में उन पर वर्दी पहने एक कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ने और दुर्व्यवहार करने का आरोप है. घटना शुक्रवार देर शाम करीब 7 बजे की एमईएस तिराहा जिसे अखड्ड तिराहा कहते है उसकी है, जिसके बाद पीड़ित कांस्टेबल ने कोतवाली थाने में पूर्व मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

भरतपुर की आरएसी की 6वीं बटालियन में तैनात कांस्टेबल गजराज सिंह ने दर्ज एफआईआर में बताया है कि शुक्रवार को उसकी ड्यूटी अखड्ड तिराहे पर चलने वाली नाकाबंदी पर थी और उसकी ड्यूटी शाम 5 बजे से रात 10 बजे की थी. शाम 7 बजे पूर्व मंत्री ने बीच सड़क पर अपनी कार खड़ी कर दी. 

गजराज ने कृष्णेन्द्र कौर दीपा की कार को आगे निकलने का इशारा किया, तो कार के ड्राइवर ने कार को गजराज के पास लाकर खड़ा कर दिया, जिसमें कृष्णेन्द्र कौर दीपा बैठी हुई थी और वह गजराज से गाली-गलौच करने लगी और कुछ देर बाद कार से उतरकर उन्होंने गजराज को थप्पड़ मार दिया.

यह भी पढ़ें - सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

कृष्णेन्द्र कौर दीपा के साथ दो व्यक्ति और भी थे और उनके ड्राइवर और उसके साथ लोगों ने भी गजराज को गालियां दी. घटना के बाद गजराज ने अपने इंचार्ज प्रभु दयाल और उच्च अधिकारियों को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद गजराज ने शुक्रवार को कृष्णेन्द्र कौर दीपा के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. 

वहीं घटना के वक्त कांस्टेबल गजराज के साथ मौजूद हैड कांस्टेबल हाकिम सिंह ने बताया कि कल ड्यूटी के दौरान पूर्व मंत्री ने गाड़ी हटवाने की कहने पर कांस्टेबल के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया. मामले में एएसपी भरतपुर अनिल मीणा का कहना है कि घटना में कोतवाली थाना में 584 नम्बर की एफआईआर दर्ज हुई, जिसमें आर एसी की पुलिस कांस्टेबल गजराज ने एफआईआर दर्ज कराई है और जल्द ही अनुसंधान शुरू कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी हैं...

भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'

रोचकः NASA को सता रही गजब की टेंशन, क्या बन सकते है स्पेस में फिजिकल रिलेशनशिप ? जानें वजह

Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

Trending news