Barmer: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने चेतावनी देते हुए, CM अशोक गहलोत को लिखा पत्र
Advertisement

Barmer: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने चेतावनी देते हुए, CM अशोक गहलोत को लिखा पत्र

 बाड़मेर के पचपदरा में केंद्रीय कृषि एंव किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने अवैध बजरी खनन पर नियंत्रण के लिए CM अशोक गहलोत को पत्र लिखा.राजस्थान में बढ़ रहें बजरी माफिया के आतंक से संपूर्ण प्रदेश में भय का माहौल बन चुका है.

कैलाश चौधरी ने लिखा सीएम गहलोत को पत्र

Barmer: बाड़मेर के पचपदरा में केंद्रीय कृषि एंव किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने अवैध बजरी खनन पर नियंत्रण के लिए CM अशोक गहलोत को पत्र लिखा. मंत्री कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र सहित प्रदेश भर में बजरी के अवैध खनन को लेकर चल रही लूट एवं अपराध पर नियंत्रण को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है. बजरी के अवैध खनन एवं इसकी लूट को लेकर चल रही बंदरबांट की तरफ मुख्यमंत्री गहलोत का ध्यान आकर्षित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान में बढ़ रहें बजरी माफिया के आतंक से संपूर्ण प्रदेश में भय का माहौल बन चुका है. सरकारी तंत्र की शह पर बजरी माफिया बेखौफ होकर लूट, मारपीट व हत्या जैसे अपराधों को अंजाम दे रहा है. रॉयल्टी की आड़ में प्रदेश को आर्थिक रूप से लूटा जा रहा है, सरकारी अधिकारियों की मिलीभगत से मारपीट व हत्या जैसे गंभीर घटनाएं भी अब आम बात हो गई है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि रॉयल्टी फर्म के कर्मचारी खुलेआम सरकार को अवैध पैसे देने का भी दावा करते हैं. बीते कुछ माह में बाड़मेर संसदीय क्षेत्र में बजरी माफिया द्वारा दर्जनों मारपीट व हत्या जैसे जघन्य अपराध किए जाने के बावजूद, इनके खिलाफ कोई कार्रवाई न होना पुलिस व सरकार की इनसे मिलीभगत को सिद्ध करता है. कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान में अवैध बजरी खनन से जुड़े अपराधियों को कांग्रेस सरकार ही बढ़ावा दे रही है. कांग्रेस के ही मंत्रियों एवं विधायकों के तार बजरी माफियाओं से जुड़े हैं. इस खेल में अब तक कई मासूम नागरिक अपनी प्राणों की आहुति दे चुके हैं. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा-क्यों सरकार और प्रशासन आज तक इनके खिलाफ़ कार्रवाई नहीं कर सका? आखिर किसने इनके हाथ बांध रखे हैं, सच सामने आना ही चाहिए.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कांग्रेस सरकार को चेतावनी देते हुए, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र के माध्यम से बताया कि हमारे राजस्थान की छवि शांतिप्रिय रही है, लेकिन बीते कुछ माह से बजरी माफिया का आतंक प्रदेश का सौहार्द बिगाड़ रहा है. बजरी माफिया के हथियारधारी गुंडे निडर होकर घूम रहें हैं, जिससे प्रदेश की छवि को लगातार नुकसान हो रहा है. आपसे अनुरोध है कि इस मुद्दे पर गंभीरता दिखाते हुए, कड़ी कार्रवाई कर प्रदेश की जनता को बजरी माफियाओं के आतंक से राहत दिलावें.

खबरें और भी हैं...

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

Trending news