राजस्थान में सेकंड ग्रेड पेपर भर्ती लीक मामला, राजेंद्र राठौड़ का डोटासरा पर तीखा हमला
Advertisement

राजस्थान में सेकंड ग्रेड पेपर भर्ती लीक मामला, राजेंद्र राठौड़ का डोटासरा पर तीखा हमला

राजस्थान में सेकंड ग्रेड पेपर भर्ती लीक मामले में राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे पड़ोस लक्ष्मणगढ़ गोविंदसिंह डोटासरा रहते है. बाबूलाल कटारा जैसे आरपीएससी के मेंबर की वजह से इनका पूरा कुनबा आरएएस बन गया.

राजस्थान में सेकंड ग्रेड पेपर भर्ती लीक मामला, राजेंद्र राठौड़ का डोटासरा पर तीखा हमला

Barmer News : राजस्थान में सेकंड ग्रेड पेपर भर्ती लीक मामले में आरपीएससी सदस्य बाबू लाल कटारा को एसओजी के गिरफ्तार करने के बाद एक बार फिर सियासत गरमा गई है और भाजपा लगातार प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमलावर होती जा रही है.

 बालोतरा उपखंड मुख्यालय पर भाजपा की ओर से आयोजित जन आक्रोश रैली में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर भी तीखा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं.

राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे पड़ोस लक्ष्मणगढ़ गोविंदसिंह डोटासरा रहते है. बाबूलाल कटारा जैसे आरपीएससी के मेंबर की वजह से इनका पूरा कुनबा आरएएस बन गया.

 बेटा आरएएस बना, पुत्रवधु आरएएस बनी, पुत्रवधु की बहन और साला भी आरएएस बन गई. यकायक ये बुद्धिमान कैसे पैदा हो गए. कौनसी चक्की का आटा खा लिया है. इस चक्की का आटा था, जो बाबूलाल कटारा ने आरएएस का पेपर उनके हाथ में दे दिया.

इतना ही नहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रदेश में पानी व बिजली की समस्या कानून व्यवस्था महिला अत्याचार भ्रष्टाचार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहां की बालोतरा नया नया जिला बना है. लेकिन यहां पर जिला अस्पताल होने के बावजूद उसने सुविधाएं नहीं है. बजरी माफियाओं का आतंक है.

यहां के राजनेता भी बजरी माफियाओं के रूप में काम कर रहे हैं. प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों के अरमानों को लूटा है और बैंकों से किसानों द्वारा लिया गया कर्जा माफ नहीं किया गया.

Trending news