पचपदरा: सब्जी से भरा पिकअप ट्रोला-ट्रक में घुसा, हादसें दो लोगों की दर्दनाक मौत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1937209

पचपदरा: सब्जी से भरा पिकअप ट्रोला-ट्रक में घुसा, हादसें दो लोगों की दर्दनाक मौत

Pachpadra, Barmer News: बाड़मेर के बालोतरा जिले में अमृतसर जामनगर एक्सप्रेस हाईवे पर एक हादसा हुआ, जिसमें ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार भिड़ंत हुई. इस एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हो गई. 

पचपदरा: सब्जी से भरा पिकअप ट्रोला-ट्रक में घुसा, हादसें दो लोगों की दर्दनाक मौत

Pachpadra, Barmer News: बालोतरा जिले से होकर गुजरने वाले अमृतसर जामनगर एक्सप्रेस हाईवे पर सोमवार को एक ट्रक और पिकअप के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए और पिकअप में सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद जसोल थाना पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पिकअप ट्रोले से दोनों के शवों को बाहर निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया. 

जानकारी के अनुसार, अमृतसर जामनगर एक्सप्रेस हाईवे पर पिकअप ट्रोला सब्जी भरकर भारतमाला रोड एक्सप्रेस हाईवे पर जोधपुर से वागोड़ा की तरफ जा रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार पिकअप ट्रोला असंतुलित होकर आगे हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से अंदर घुस गया. हादसा इतना भीषण था की पिकअप ट्रोले का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त होकर खत्म हो गया और ट्रोले में सवार दो लोगों की अंदर फसने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav 2023: हवामहल में टिकट की उलझन, BJP में यहां कई दावेदार, कांग्रेस में भी फंसा पेंच

हादसे की जानकारी मिलने के बाद जसोल थानाधिकारी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को बाहर निकलवा कर 108 एंबुलेंस की सहायता से नाहटा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

दोनों ही मृतक की शिनाख्त महेंद्र पुत्र भटराज पुरोहित निवासी वागोड़ा प्रभु पुत्र मालजी पुरोहित निवासी वागोड़ा जालौर के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी. घरवालों के पहुंचने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया. 

जसोल थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त पिकअप ट्रोले को कब्जे में लेकर इस पूरे हादसे की जांच शुरू कर दी है. साथ ही हादसे के बाद मौके से भागे ट्रक चालक की भी पुलिस तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः DA Hike: बड़ी खुशखबरी! राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 4% DA बोनस, फाइल मंजूर

Trending news