विधायक हरीश चौधरी ने राजकीय चिकित्सालय बायतु का किया निरीक्षण, संसाधनों की ली जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237240

विधायक हरीश चौधरी ने राजकीय चिकित्सालय बायतु का किया निरीक्षण, संसाधनों की ली जानकारी

बाड़मेर जिले के बायतु विधायक हरीश चौधरी ने राजकीय चिकित्सालय बायतु का निरीक्षण किया. उन्होंने निरीक्षण के दौरान सीएमएचओ डॉक्टर बाबुलाल विश्नोई और सीएचसी प्रभारी जोगेश चौधरी सहित अन्य डॉक्टर्स के साथ बैठक कर चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार और संसाधनों की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली.

विधायक हरीश चौधरी ने राजकीय चिकित्सालय बायतु का किया निरीक्षण, संसाधनों की ली जानकारी

Baytoo: बाड़मेर जिले के बायतु विधायक हरीश चौधरी ने राजकीय चिकित्सालय बायतु का निरीक्षण किया. उन्होंने निरीक्षण के दौरान सीएमएचओ डॉक्टर बाबुलाल विश्नोई और सीएचसी प्रभारी जोगेश चौधरी सहित अन्य डॉक्टर्स के साथ बैठक कर चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार और संसाधनों की उपलब्धता के बारे में जानकारी ली. इस दौरान प्रस्तावित 100 बैड अस्पताल और ड्रॉमा सेंटर के निर्माण के लिए आवश्यक 5 बीघा जमीन और देने की बात हुई. 

वहीं, अस्पताल निर्माण के लिए 10 करोड़ की नई स्वीकृति भी जारी की गई. जिसका आने वाले दिनों में टेंडर लगने के बाद कार्य जल्द शुरू किया जाएगा. इसी तरह विधायक हरीश चौधरी ने 35 लाख रुपए की लागत से बनने जा रहे 20 बीडेड वार्ड के कार्यों का निरीक्षण किया जिसके बाद सीएचसी परिसर में बने आवासीय क्वार्टर और पानी के टांकों की रिपेयरिंग करवाने के सीएमचओ बाबुलाल विश्नोई और सीएचसी प्रभारी डॉ. जोगेश चौधरी को निर्देश दिए.

इस दौरान हरीश चौधरी ने बताया कि बायतु सीएचसी में 6 लाख रुपए की लागत से जल्द डेंटल कुर्सी जल्दी लगाई जाएगी, इसी तरह एक नई एम्बुलेंस भी सीएचसी में मरीजों के सुविधाओं के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी. इस मौके पर बायतु प्रधान सिमरथाराम चौधरी, हेमजी का तला सरपंच भंवर लाल गोदारा, ब्लॉक सीएमचओ शिवराम प्रजापत, विकास अधिकारी अमित कुमार समेत सीएचसी स्टाफ मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Trending news