अग्नीपथ योजना के विरोध में कांग्रेस उतरी सड़कों पर, बायतु उपखंड मुख्यालय पर किया धरना प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235637

अग्नीपथ योजना के विरोध में कांग्रेस उतरी सड़कों पर, बायतु उपखंड मुख्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

सेना भर्ती की अग्निपथ की योजना के विरोध में आज बाड़मेर जिले में कांग्रेस द्वारा सभी उपखंड मुख्यालय पर धरना विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

अग्नीपथ योजना के विरोध में कांग्रेस उतरी सड़कों पर, बायतु उपखंड मुख्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

Baytoo: सेना भर्ती की अग्निपथ की योजना के विरोध में आज बाड़मेर जिले में कांग्रेस द्वारा सभी उपखंड मुख्यालय पर धरना विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बाड़मेर जिला मुख्यालय पर राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष और बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन का आयोजन हुआ. वहीं, शिव उपखंड मुख्यालय पर विधायक अमीन खान के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना दिया. 

बायतु उपखंड मुख्यालय पर पूर्व राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की अगुवाई में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की. इस दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना का विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि मोदी सरकार लगातार युवाओं के साथ कुठाराघात कर रही है और जिस तरीके से अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए सेना में भर्ती हो रही है. इससे सेना में 4 साल सेवा देने के बाद युवाओं के कैरियर पूरी तरह खत्म हो जाएगा और यह अग्नीपथ योजना मोदी सरकार द्वारा अडानी और अंबानी के सुरक्षा गार्ड तैयार करने के लिए लाई गई है.

जिसको लेकर इस योजना का देश भारत में युवा उग्र प्रदर्शन कर रहा है और समय रहते मोदी सरकार को इस योजना को वापस लेना चाहिए. वहीं, इस धरना प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी सरकार लगातार देश की संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग का देश को कमजोर करने में लगी हुई है और अब देश की सुरक्षा में तैनात सेना को भी इस योजना लाकर कमजोर की जा रही है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news