Barmer: हाईवे के किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी बोलेरो कैंपर, महिलाएं बच्चे सहित एक दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266828

Barmer: हाईवे के किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी बोलेरो कैंपर, महिलाएं बच्चे सहित एक दर्जन लोग घायल

Barmer के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर हरसाणी फांटा के पास में एक सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से बोलेरो केम्पर गाड़ी अंदर घुस गई. 

हाईवे के किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी बोलेरो कैंपर.

Barmer: जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर हरसाणी फांटा के पास में एक सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से बोलेरो केम्पर गाड़ी अंदर घुस गई. हादसे में बोलेरो में सवार एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर खड़े स्थानीय लोगों ने घायलों को निजी वाहनों की सहायता से मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार सोनड़ी गांव में इनके रिश्तेदार को सांप ने काट लिया था और उसको देखने के लिए यह सभी लोग सरली गांव से बोलेरो में सवार होकर सोनड़ी गांव जा रहे थे.

 इस दौरान नेशनल हाईवे 68 पर हरसाणी फांटा के पास में सड़क के किनारे कंटेनर खड़ा था. जिसमें बोलेरो कैंपर पीछे से घुस गई और हादसे में महिलाए बच्चे सहित एक दर्जन लोग घायल हो गये. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं, हादसे में तीन गंभीर घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया और जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली फिलहाल पुलिस इस पूरे हादसे की जांच में जुट गई है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

Trending news