Barmer: घर के अंदर घुसा बदमाश, घरवालों के जागने से पहले कांड करके हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1362734

Barmer: घर के अंदर घुसा बदमाश, घरवालों के जागने से पहले कांड करके हुआ फरार

बाड़मेर के गुड़ामालानी के धोरीमन्ना में बदमाश  घर के अंदर घुसा और महिला के जागने से पहले वारदात को अंजाम देकर भाग निकला.

घर में बिखरा सामान

Barmer: बाड़मेर में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद है, दिनों दिन चोरी की वारदातें बढ़ती नजर आ रही है. ऐसा ही एक मामला गुड़ामालानी के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के खरड़ गांव में सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाते हुए ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी को पार कर लिया, जानकारी के अनुसार खरड़ गांव निवासी आसाराम परिवार के सदस्यों के साथ हरिद्वार गए हुए थे और आसाराम की पत्नी व बच्चे घर पर थे. रात को करीब 12:00 बजे तक भजन कीर्तन का कार्यक्रम चल रहा था, उसके बाद सभी लोग अपने अपने घर चले गए महिला बच्चों के साथ मकान की छत पर जाकर सो गयी. 

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

जिसके बाद करीब 3:00 बजे के आसपास महिला को चोर के घर में प्रवेश करने की भनक लगी, तो महिला ने अड़ोस पड़ोस में लोगों को फोन कर सूचना दी, तब तक बदमाश घर में हाथ साफ कर चुका था. देखते ही देखते चोर मौके से फरार हो गया. चोर ने घर में प्रवेश के लिए छत से घुसने का प्रयास किया, लेकिन छज्जा टूट जाने से वह गिर गया, उसके बाद प्रवेश द्वार की कुंडी खोल कर घर में प्रवेश किया और मकान का ताला तोड़कर मकान के अंदर पेटी में रखें सोने चांदी के आभूषण और नगदी सहित जरूरी कागजात लेकर मकान की खिड़की से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची धोरीमन्ना थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर पद चिन्ह के आधार पर आरोपी चोर की तलाश शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ें : सड़क हादसों पर लगेगा लगाम, यातायात नियमों की पालना नहीं करने पर जुर्माना

Trending news