बाड़मेर: हाइड्रा क्रेन ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, एएनएम आई टायर के नीचे, मौके पर मौत
Advertisement

बाड़मेर: हाइड्रा क्रेन ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, एएनएम आई टायर के नीचे, मौके पर मौत

बाड़मेर जिले के नेशनल हाईवे 68 पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. एएनएम पवनी (41) पत्नी धर्माराम निवासी उत्तरलाई स्कूटी पर सवार होकर मेडिकल कॉलेज के सामने खुद का प्लॉट है जिसको देख कर वापस बाड़मेर की तरफ आ रही थी हाईवे पर चढ़ने के दौरान पीछे से आ रहे हाइड्रा क्रेन ने टक्कर मार दी और हाइड्रा का टायर ऊपर से निकलने मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

बाड़मेर: हाइड्रा क्रेन ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, एएनएम आई टायर के नीचे, मौके पर मौत

Barmer Road accident: जिले के नेशनल हाईवे 68 पर मेडिकल कॉलेज के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. वहां पर हाइड्रो क्रेन ने एक स्कूटी सवार एएनएम को टक्कर मारकर कुचल दिया जिसके बाद एएनएम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद राह चलते लोगों ने ग्रामीण थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइड्रो क्रेन व स्कूटी को जब्त कर शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार एएनएम पवनी (41) पत्नी धर्माराम निवासी उत्तरलाई स्कूटी पर सवार होकर मेडिकल कॉलेज के सामने खुद का प्लॉट है जिसको देख कर वापस बाड़मेर की तरफ आ रही थी हाईवे पर चढ़ने के दौरान पीछे से आ रहे हाइड्रा क्रेन ने टक्कर मार दी और हाइड्रा का टायर ऊपर से निकलने मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों की मौके पर ही भारी भीड़ जमा हो गई और ग्रामीण थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रख पाया और दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहन हाइड्रा व स्कूटी को हाईवे से हटवा कर जब्त कर ग्रामीण थाने में खड़ा करवाया है. ग्रामीण थाना पुलिस परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्यवाही करेगी.

मृतका के दो मासूम बच्चे

मिली जानकारी के मुताबिक मृतका पवनी देवी के सात का लड़का व 3 साल की लड़की है. हादसे की सूचना मिलने के बाद घर में मातम छा गया है. परिवार के रो-रोकर बुरे हाल हो रहे है.

Trending news