बाड़मेर का ये शख्स लागातार सर्च कर रहा था बच्चों के अश्लील वीडियो, अब बोला- Sorry
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490871

बाड़मेर का ये शख्स लागातार सर्च कर रहा था बच्चों के अश्लील वीडियो, अब बोला- Sorry

Barmer: बाड़मेर पुलिस ने मोबाइल फोन से गूगल और सोशल मीडिया पर बच्चों की पोर्न फोटो और वीडियो सर्च कर देखने और डाउनलोड करने वाले युवक के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भंवरलाल निवासी इंदिरा कॉलोनी को गिरफ्तार किया है. 

बाड़मेर का ये शख्स लागातार सर्च कर रहा था बच्चों के अश्लील वीडियो, अब बोला- Sorry

Barmer: अगर आप अपने मोबाइल में गूगल और सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर बच्चों की पोर्न वीडियो सर्च करते हैं, तो आपको अब जेल की हवा खानी पड़ सकती है. ऐसा ही एक मामला पश्चिमी राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में सामने आया है, जहां पर कोतवाली पुलिस ने गूगल और सोशल मीडिया पर बच्चों की पोर्न वीडियो सर्च कर देखने और डाउनलोड करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देश में कोतवाली पुलिस ने गूगल और सोशल मीडिया पर मोबाइल फोन से गूगल और सोशल मीडिया पर बच्चों की पोर्न फोटो और वीडियो सर्च कर देखने और डाउनलोड करने वाले युवक के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भंवरलाल निवासी इंदिरा कॉलोनी को गिरफ्तार किया है. 

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो ने राजस्थान एटीएस को पत्र लिखकर और सीडी बनाकर भेजी कि राजस्थान के बाड़मेर जिले के इंदिरा कॉलोनी निवासी भंवरलाल लगातार गूगल औऱ सोशल मीडिया पर बच्चों की पार्न फिल्में सर्च करता है और देखता है, जो अपराध की श्रेणी में आता है. 

यह भी पढ़ें - देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें. जिसके बाद एटीएस ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को पत्र लिखा और उसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी भंवरलाल के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत 67, 67ए 67 बी के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसको पुलिस न्यायालय में पेश करेगी. 

गौरतलब है कि मोबाइल पर पोर्न वीडियो फोटो और अश्लील कंटेंट देखने पर लगातार एनसीआरबी की टीम मॉनिटरिंग कर रही है और पुलिस भी सॉफ्टवेयर के जरिए चाइल्ड पोर्न वीडियो देखने वालों के ऊपर नजर रखकर सख्ती बरत रही है.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news