Barmer News: रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की पिकअप से भिड़ंत,करीब 10 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213434

Barmer News: रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की पिकअप से भिड़ंत,करीब 10 लोग घायल

Barmer News: बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र में रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की पिकअप के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है, इसमें करीब 10 लोग घायल हो गए हैं.हादसा इतना भीषण था कि कैंपर गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

 

रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो की पिकअप से भिड़ंत.

Barmer News: सरहदी बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र के निम्बला सरहद में अलसुबह चारे से भरी पिकअप और श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो कैंपर गाड़ी में भीषण भिड़त हो गई. हादसे में कैंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि करीब 10 लोग घायल हो गए है. घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भरी करवाया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

कैंपर गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई 

हेड कांस्टेबल सूरज सिंह के मुताबिक निंबला सरहद में गुजरात से रामदेवरा जा रही कैंपर गाड़ी की सामने से आ रही पिकअप गाड़ी से टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कैंपर गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

वाहनों को कब्जे में लेकर इस हादसे की जांच में जुट गई है

घटना की जानकारी मिलते ही शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर हाइवे पर आवागमन शुरू करवाया है. बताया जा रहा है कि कैंपर सवार गुजरात से रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे. वहीं, शिव थाना पुलिस ने मृतक श्रद्धालु की लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर रिपोर्ट मिलने के बाद मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर इस हादसे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में कम मतदान होने से कांग्रेस इन तीन सीटों पर खोल पाएगी खाता? जानिए क्या हैं मायने

 

Trending news