राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: ताल ठोकने बाड़मेर पहुंचे ओवैसी, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: ताल ठोकने बाड़मेर पहुंचे ओवैसी, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: ताल ठोकने एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी सरहदी बाड़मेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023: ताल ठोकने बाड़मेर पहुंचे ओवैसी, गहलोत सरकार पर जमकर बरसे

Barmer: प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग पार्टियां अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने के लिए धरातल पर जा रही है. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी भी राजस्थान में 40 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है. जिसको लेकर शनिवार को एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी सरहदी बाड़मेर पहुंचे.

जहां पर मुस्लिम समुदाय की ओर से असदुद्दीन ओवैसी का भव्य स्वागत किया गया. असदुद्दीन ओवैसी देखने के लिए बड़ी संख्या में मुस्लिम युवाओं की भीड़ पहुंची. स्वागत के दौरान युवाओं की भीड़ माला पहनाने समेत सेल्फी लेने के लिए अनियंत्रित हो गई जिसके बाद भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं पश्चिमी राजस्थान के दलित नेता उदाराम मेघवाल ने असदुद्दीन ओवैसी का अजरक पहनाकर स्वागत कर उनसे मुलाकात की. 

असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से रूबरू होते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि प्रदेश सत्ता व संगठन के बीच बहुत झगड़े हैं और गुटों में बटी हुई है जिसके कारण सरकार जनता के मुद्दों पर ध्यान नहीं दे पा रही है और जनता बहुत ही तकलीफ में है. सरकार हाल ही के दिनों में जितने भी घटनाक्रम हुए हैं उसमें नाकाम साबित हुई है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में भी लोग संतुष्ट नहीं हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एआईएमआईएम पार्टी राजस्थान में मार्च महीने के दूसरे सप्ताह में पूरे प्रदेश में सर्वे शुरू करवाएगी. जिसमें राजस्थान के मुसलमानों का सामाजिक, शैक्षणिक व आर्थिक स्तर क्या है वह सब आम जनता के बीच में रखेंगे.

फायर ब्रांड नेता असदुद्दीन ओवैसी के सरहदी बाड़मेर दौरे को लेकर सुरक्षा व खुफिया एजेंसियां भी काफी अलर्ट नजर आई. ओवैसी के और कार्यक्रम व उनसे मुलाकात करने वालों पर भी खुफिया एजेंसियों की नजर रही.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news