Barmer News: झाड़ियों में मिला नवजात शिशु,चौहटन क्षेत्र का मामला, इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1821730

Barmer News: झाड़ियों में मिला नवजात शिशु,चौहटन क्षेत्र का मामला, इलाज जारी

Barmer News: बाड़मेर के चौहाटन से ममता को शर्मसार करने वाली खबर है, आपको बता दें कि चौहाटन थाना क्षेत्र में नवजात शिशु का शव झाड़ियों में मिला है,जानकारी के अनुसार चौहटन थाना क्षेत्र के सेंवरो का ताला गांव सरहद में सड़क के किनारे चल रहे स्थानीय लोगों को झाड़ियों में नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी. 

 

Barmer News: झाड़ियों में मिला नवजात शिशु,चौहटन क्षेत्र का मामला, इलाज जारी

Barmer News: बाड़मेर जिले के सरहदी चौहटन उपखंड क्षेत्र में एक बार फिर मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां पर झाड़ियों में एक नवजात शिशु मिला है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस व चौहटन थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर नवजात शिशु को चौहटन उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां पर चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार चौहटन थाना क्षेत्र के सेंवरो का ताला गांव सरहद में सड़क के किनारे चल रहे स्थानीय लोगों को झाड़ियों में नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने झाड़ियां में जाकर देखा तो एक कपड़े में लापता हुआ नवजात शिशु तड़प रहा था,

 स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 एंबुलेंस व चौहटन थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी.जिसके बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की सहायता से नवजात शिशु को चौहटन उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां पर शिशु पूरी तरह से स्वस्थ बताया जा रहा है, फिलहाल चौहटन थाना पुलिस शिशु को झाड़ियों में फेंकने वाले माता-पिता की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं, इस मानवता को शर्मसार कर दिल दहलाने वाली घटना को सुनने बाद चौहटन उप जिला अस्पताल जननी सुरक्षा वार्ड में भर्ती एक मां की ममता जाग उठी और इस नवजात बच्चे को दूध पिलाया.फिलहाल नवजात शिशु का चौहटन उप जिला अस्पताल में शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. रतनाराम चौधरी की निगरानी में इलाज चल रहा है, डॉ रतनाराम चौधरी का कहना है कि नवजात शिशु पूरी तरह से स्वस्थ है और 3 किलो से ऊपर उसका वजन है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान को मिली आठ कोच वाली तीसरी वंदे भारत, जयपुर से उदयपुर के बीच दौड़ेगी सरपट, 12 अगस्त से ट्रायल शुरू

 

Trending news