Barmer News: बाड़मेर में बकरी चोर गिरोह का आतंक, पुलिस की नाक के नीचे चोरों का खेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2457047

Barmer News: बाड़मेर में बकरी चोर गिरोह का आतंक, पुलिस की नाक के नीचे चोरों का खेल

बाड़मेर जिले के सीमावर्ती गडरा रोड़ थाना क्षेत्र में एक बकरी चोर गिरोह पिछले लंबे समय से सक्रिय है, जो रात्रि में सड़क के किनारे बैठी बकरियों को चोरी करने की वारदात को अंजाम दे रहा है. बीती रात भी, चोर बोलेरो में सवार होकर आए और बकरियां चुराने का प्रयास किया.

Barmer News: बाड़मेर में बकरी चोर गिरोह का आतंक, पुलिस की नाक के नीचे चोरों का खेल
Barmer News: बाड़मेर जिले के सीमावर्ती गडरा रोड़ थाना क्षेत्र में एक बकरी चोर गिरोह पिछले लंबे समय से सक्रिय है, जो रात्रि में सड़क के किनारे बैठी बकरियों को चोरी करने की वारदात को अंजाम दे रहा है. बीती रात भी, चोर बोलेरो में सवार होकर आए और बकरियां चुराने का प्रयास किया. हालांकि, स्थानीय लोगों ने उन्हें देख लिया और चोरों का पीछा किया, जिसके बाद चोरों की गाड़ी सड़क किनारे फंस गई. इसके बाद, चोर बकरियों से भरी हुई बोलेरो गाड़ी छोड़कर रेतीले धोरों में फरार हो गए.

 
बाड़मेर जिले के गडरा रोड थाना क्षेत्र में बकरी चोरी की वारदातों को लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. पुलिस की कथित लापरवाही के कारण लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कई महीनों से लगातार बकरी चोरी की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस इन चोरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

इस इलाके में रहने वाले लोगों की आजीविका मवेशी पर निर्भर है, और बकरी चोर उनकी आजीविका को नुकसान पहुंचा रहे हैं. स्थानीय लोगों के प्रदर्शन के बाद रामसर डीएसपी संदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और भरोसा दिलाया कि जल्द ही बकरी चोरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही, अगर पुलिस की ओर से लापरवाही हुई है, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.
 
बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम ने बताया कि गडरारोड थाना क्षेत्र में रात्रि में अज्ञात चोर बोलेरो में सवार होकर जैसिंधर और मोती की बेरी से 5 बकरियों को चुराकर ले जा रहे थे. ग्रामीणों ने उन्हें देखकर पीछा किया, जिससे चोरों की बोलेरो गाड़ी रेत में फंस गई. चोर भागने में सफल रहे, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ लोगों को नामजद किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news