Barmer: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक, हादसे में तीन बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement

Barmer: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक, हादसे में तीन बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत

बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा हो गया.ट्रैक्टर ट्रॉली में बाइक घुस गई. हादसे में तीन बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

Barmer: ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक, हादसे में तीन बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत

Barmer: बाड़मेर जिले की रीको थाना क्षेत्र के बाड़मेर सिणधरी सड़क मार्ग पर कुड़ला के पास में ट्रैक्टर ट्रॉली पीछे से बाइक हो जाने से बाइक पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही रीको थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर स्थानीय लोगों के सहयोग से तीनों ही शवों को निजी वाहन की सहायता से बाड़मेर जिला अस्पताल लाया गया जहां पर शवों को मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद कोतवाली थाना पुलिस बाड़मेर सीओ आनंद सिंह राजपुरोहित भी जिला अस्पताल पहुंचे और पूरे हादसे की जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार मातासर भुरटिया के रहने वाले तीनो लोग बाड़मेर से मजदूरी करने के बाद शाम को मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव मातासर भुरटिया जा रहे थे. इस दौरान कुड़ला के पास में आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे रिफ्लेक्टर नहीं लगे होने के कारण बाइक ट्रॉली में घुस गई. उसके बाद तीनों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

बाड़मेर रीको थाने के थानाधिकारी चंद्र सिंह ने बताया कि मातासर भुरटिया गांव के रहने वाले अन्नाराम,मोटाराम,वगताराम तीनों एक साथ कमठा मजदूरी करते हैं. बुधवार शाम को भी मजदूरी के बाद घर लौट रहे थे इस दौरान जस्सा राम की प्याऊ कुड़ला के पास में उनकी बाइक ट्रैक्टर की ट्रॉली में जाकर घुस गई. तीनों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई शवों को मोर्चरी में रखवाया है. जिनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर थाने खड़ा करवाया गया है वही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है. वहीं रीको थाना पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news