गोवंश को बचाने के चक्कर में बोलेरो पलटी, 2 लोगों की मौत 5 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218812

गोवंश को बचाने के चक्कर में बोलेरो पलटी, 2 लोगों की मौत 5 गंभीर घायल

बाड़मेर जिले के बायतू के  नागाणा थाना क्षेत्र में  बोलेरो  के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है.  हादसा बाड़मेर- जोधपुर नेशनल हाईवे 25 पर हुआ. जहां एक बोलेरो गाड़ी असंतुलित होकर पलटी खा गई.

गोवंश को बचाने के चक्कर में बोलेरो पलटी, 2 लोगों की मौत 5 गंभीर घायल

Barmer: बाड़मेर जिले के बायतू के  नागाणा थाना क्षेत्र में  बोलेरो  के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है.  हादसा बाड़मेर- जोधपुर नेशनल हाईवे 25 पर हुआ. जहां एक बोलेरो गाड़ी असंतुलित होकर पलटी खा गई. हादसे में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

 हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और निजी वाहनों की सहायता से घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं, एक गंभीर घायल को जोधपुर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार, यह सभी लोग पाटोदी के औकातिया बेरा से बाड़मेर कलेक्टर को डोली की जमीन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने के लिए आए हुए थे.  कलेक्टर को  ज्ञापन सौंपने के बाद  वापसी में नेशनल हाईवे 25 पर निम्बानियों की ढाणी के पास अचानक ही गाड़ी के  सामने गाय आ गई, जिसको बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बोलेरो 5 -6 बार पलटी खा गई.

इस  हादसे में बोलेरों में सवार दीपसिंह और देवीसिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 5 अन्य लोग गंभीर घायल हो गये. जिनमें से गंभीर घायल पूनम राम को जोधपुर रेफर कर दिया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची नागाणा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल  की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, पुलिस क्षतिग्रस्त बोलेरो को जब्त कर इस हादसे की जांच में जुट गई है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news