बाड़मेर: गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा ने जनाक्रोश महा घेराव कर किया प्रदर्शन, इन मुद्दों पर घेरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1711441

बाड़मेर: गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा ने जनाक्रोश महा घेराव कर किया प्रदर्शन, इन मुद्दों पर घेरा

Rajasthan News: सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व कैलाश चौधरी सहित भाजपा नेताओं ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर बिगड़ती कानून व्यवस्था,महिला अत्याचार,पेपर लीक, सचिवालय में 2 करोड़ रुपए 1 किलो सोना मिलने के मामले सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

बाड़मेर: गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा ने जनाक्रोश महा घेराव कर किया प्रदर्शन, इन मुद्दों पर घेरा

Barmer News: प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है और लगातार प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ जनाक्रोश रैली कार्यक्रम को लेकर आमजन के बीच जा रही है. गुरुवार को सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर भाजपा की ओर से जन आक्रोश महा घेराव प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

भाजपा आगामी राजस्थान चुनाव को लेकर चुनावी मोड में

चुनावी साल में प्रदेश की गहलोत सरकार महंगाई से राहत शिविरों के माध्यम से आमजन के बीच जा रही है. वहीं भाजपा ने भी गहलोत सरकार पर महा भ्रष्ट सरकार का आरोप लगाकर चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. गुरुवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश महा घेराव कार्यक्रम का आयोजन कर भाजपा ने कलेक्ट्रेट के आगे धरना प्रदर्शन किया और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व कैलाश चौधरी सहित भाजपा नेताओं ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर बिगड़ती कानून व्यवस्था,महिला अत्याचार,पेपर लीक, सचिवालय में 2 करोड रुपए 1 किलो सोना मिलने के मामले सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

 बाड़मेर में गहलोत सरकार के खिलाफ जन आक्रोश महा घेराव कार्यक्रम 

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुगलिया प्रेमी सरकार है इस सरकार ने पाक विस्थापित हिंदुओं के मकानों को तुड़वाया, पेपर लीक कर 70 लाख युवाओं के भविष्य को बर्बाद किया. सालासर बालाजी का राम द्वार तोड़ने का आरोप लगाया. साथ ही सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के नेता खुद कह रहे हैं कि गहलोत सरकार में बिना पैसे कोई काम नहीं हो रहा.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का सबसे बड़ा हमला, कहा- ये मांग करना सबसे बड़ा दिमाग का दिवालियापन

देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि भ्रष्टाचार का पैसा सचिवालय में भी मिला है. प्रदेशभर में बजरी माफिया खुलेआम लूट कर चांदी कूट रहे हैं और आम जनता के वोट से संवैधानिक रूप से अपना समय पूरा करने के लिए गहलोत सरकार अब कुछ ही महीनों की सांसे गिन रही है.

Trending news