दुकानदार से मांगी मुफ्त में शराब, नहीं देने पर तोड़ दिए हाथ-पांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347560

दुकानदार से मांगी मुफ्त में शराब, नहीं देने पर तोड़ दिए हाथ-पांव

बदमाशों ने शराब की दुकान पर सेल्समैन से जबरदस्ती शराब मांगी. सेल्समैन ने दुकान मालिक को फोन करके इसकी सूचना दी तो दुकान मालिक जैसे ही मौके पर पहुंचा. जिसके बाद बदमाशों ने लोहे के सरिए से वार कर उसके हाथ और पांव तोड़ दिए.

 

दुकानदार से मांगी मुफ्त में शराब, नहीं देने पर तोड़ दिए हाथ-पांव

Gudamalani: जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं बदमाशों द्वारा जानलेवा हमला और वाहनों में तोड़फोड़ की घटनाएं आम होती जा रही हैं. ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर सिणधरी थाना क्षेत्र का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बोलेरो कैंपर सवार बदमाशों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसके हाथ-पाव तोड़ दिए और पास में खड़ी उसकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

जानकारी के अनुसार मेगा हाईवे स्थित पायला कला शराब की दुकान पर सेल्समैन से रात में बोलेरो में सवार होकर आए नरेश और रामाराम जबरदस्ती शराब मांगी. सेल्समैन ने दुकान मालिक को फोन करके इसकी सूचना दी तो दुकान मालिक जैसे ही मौके पर पहुंचा तो बदमाशों ने लोहे के सरिए से वार कर उसके हाथ और पांव तोड़ दिए और उसके सिर मे गंभीर चोटे लगीं, उसकी गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की और उसके बाद दोनों ही बदमाशों ने दोबारा सरियों ,लाठी-डंडों से दुकान मालिक नारणाराम पर जानलेवा हमला कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और बोलेरो कैंपर गाड़ी उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया. उसके बाद बदमाश बोलेरो में सवार होकर मौके से फरार हो गए. और यह पूरी वारदात शराब दुकान के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानलेवा हमले के बाद उसके परिजन मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल युवक को इलाज के लिए जोधपुर लेकर गए जहां पर जोधपुर के निजी अस्पताल में युवक नारणाराम का इलाज चल रहा है. परिजनों ने दोनों बदमाशों के खिलाफ सिणधरी थाने में जानलेवा हमले करने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को बोलेरो में बांध खींच ले गए चोर, CCTV में कैद हुई घटना

Trending news