बारां में विद्युत की अव्यवस्था से किसान परेशान, किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434614

बारां में विद्युत की अव्यवस्था से किसान परेशान, किया प्रदर्शन

बारां के अटरू क्षेत्र के सकतपुर जीएसएस पर विद्युत विभाग द्वारा की जा रही कटौती का विरोध किया जा रहा है. आसपास गावों के दो दर्जन गावों के सैकड़ों किसान जीएसएस पर एकत्रित होकर नियमित बिजली आपूर्ति देने की मांग की.

बारां में विद्युत की अव्यवस्था से किसान परेशान, किया प्रदर्शन

Baran: बारां के अटरू क्षेत्र के सकतपुर जीएसएस पर विद्युत विभाग द्वारा की जा रही कटौती के विरोध में आसपास गावों के दो दर्जन गावों के सैकड़ों किसान जीएसएस पर एकत्रित होकर नियमित बिजली आपूर्ति देने की मांग कर रहे थे.

इसको लेकर जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर द्वारा मौके पर पहुंचकर किसानो से वार्ता कर विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप करवाने के लिए अधिकारियो को मौके पर बुलवाकर समस्या का समाधान करते हुए आश्वस्त किया.

सकतपुर जीएसएस किसान रामस्वरूप गुर्जर बहादुर सिंह मीना नरेंद्र मीणा पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र सिंह उर्फ पप्पू बना नरेंद्र नागर हीरालाल मीणा भोजराज नागर तुलसीराम नागर सहित सैकड़ों किसान जीएसएस पर एकत्रित हुए और विद्युत विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे.

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

बाद में जिला परिषद सदस्य हेमंत नागर मौके पर पहुंचे और किसानों से वार्ता कर विद्युत विभाग कनिष्ठ अभियंता दीपक राठौर को मौके पर बुलाकर किसानो की समस्या को देखते हुए नियमित बिजली आपूर्ति करने की बात कही गई क्योंकि अभी अभी की गेहूं चना सरसो फसलों में पानी की आवश्यकता जबकि विद्युत विभाग सुबह से लेकर शाम तक अधिकांश समय कटौती की जा रही है.

Reporter- Ram Mehta

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप
पढे़ं यह भी खबर

बारां के छीपाबड़ौद क्षेत्र में अवैध नशे के बढ़ते मामलों के बीच चोरी की छिटपुट घटनाएं भी बढ़ने लगी हैं. कहीं बाइक चोरी तो कहीं दुकानों से सामने आ रहे हैं. वहीं, सालपुरा रोड माताजी के मंदिर से चोर गत दिनों चांदी का छत्र चुरा ले गए. घटना दिन के दोपहर 12 बजे करीब की है, जिसमें छत्र तोड़कर ले जाता चोर दिखाई दे रहा है. 6 दिन बाद चोरी की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि बदमाश माताजी का चांदी छात्र तोड़ कर ले जा रहा है. इस तरह से चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. मंदिर में चोरी करने वाले के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर थाना छीपाबड़ौद में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात चोर की तलाश शुरु कर दी है.

Trending news