Baran: पत्नी की मौत से परेशान था युवक, बेटे को ससुराल छोड़कर, खुद ने लगाई फांसी
Advertisement

Baran: पत्नी की मौत से परेशान था युवक, बेटे को ससुराल छोड़कर, खुद ने लगाई फांसी

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के अंता में मदन मोहन ब्राह्मण ने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. अंकुर जोधपुर में टीचर है. कुछ दिनों पहले ही वो अंता आया था और अपने ससुराल चला गया था.

Baran: पत्नी की मौत से परेशान था युवक, बेटे को ससुराल छोड़कर, खुद ने लगाई फांसी

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के अंता कस्बे के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार को तृतीय श्रेणी अध्यापक अंकुर प्रधान पुत्र मदन मोहन ब्राह्मण ने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

अंकुर के बड़े भाई जनार्दन प्रधान ने बताया कि अंकुर जोधपुर में टीचर है. कुछ दिनों पहले ही वो अंता आया था और अपने ससुराल चला गया था. उन्होंने बताया कि शनिवार को अंकुर अपने ससुराल दही नैनवा से अंता आया था. जनार्दन ने बताया कि अंकुर रविवार को दोपहर में खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. 

इसके कमरे में पानी की रॉड रखी थी. कुछ घंटे बाद कमरे से पानी की रॉड निकालने के लिए गए, तो कुंडी लगी हुई थी. दरवाजा खटखटाया, तो दरवाजा नहीं खोलने पर कमरे के पीछे जाकर देखा, तो वह पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था. इसकी सूचना अंता पुलिस को दी गई. 

मृतक अंकुर प्रधान के भाई ने बताया कि इसकी पत्नी अंतिमा बीमार थी और उसका कोटा और जयपुर में इलाज करवाया गया. 11 दिसंबर को उसकी मौत हो गई थी, तभी से अंकुर डिप्रेशन में चल रहा है. इसके 4 महीने का बेटा भी है, जिसको ससुराल में ही छोड़कर आया था. घर आकर अंकुर ने आत्महत्या कर ली. 

घटना से कस्बे में  छा गया शोक
अंता थाना एएसआई भगवान सिंह का कहना है कि अंता निवासी शिक्षक अंकुर शर्मा ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस शव को पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम कराया है. मृतक की पत्नी का 2 माह पूर्व निधन हो गया था. इसे डिप्रेशन में मृतक के 4 साल का एक बेटा भी है. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी कहती हैं दूसरों को नहीं बतानी चाहिए ये बातें, वरना रुक जाती है तरक्की

Trending news