बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका
Advertisement

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

Baran news: बारां के छबड़ा से लापता हुई नाबालिग का शव अर्द्धनग्न हालत में मिलने से सनसनी मच गई है. नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर ज्यादती और हत्या का मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

 

बारां में अर्द्धनग्न अवस्था में मिला लापता नाबालिग का शव, हैवानियत के बाद हत्या की आशंका

Baran: बारां के छबड़ा में कस्बे से रात घर से लापता हुई 14 वर्षीया नाबालिग का शव अर्द्धनग्न हालत में सुबह करीब 4 बजे रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर मिला है. छबड़ा पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर ज्यादती व हत्या का मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि घर पर उसकी 14 वर्षीया और 5 वर्षीया बेटियां सो रही थीं. रात करीब डेढ़ बजे जब उसकी मां उठी तो उसकी 14 वर्षीया बेटी बिस्तर पर नहीं थी. इस पर फरियादी रात करीब 2 बजे छबड़ा थाने पहुंचा और पुलिस को बेटी के लापता होने की जानकारी दी.

रेलवे ट्रैक पर मिला नाबालिग का शव 

इस पर पुलिस और घर वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. सुबह करीब 4 बजे पुलिस ने फरियादी सूचना दी कि एक नाबालिग का शव रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर पड़ा है. शव उसकी बेटी का ही था. बेटी का मोबाइल देखा तो उसमें आखरी बार वह सोशल मीडिया पर एक युवक के संपर्क में थी. आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और ज्यादती के बाद उसकी हत्या कर शव रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर फेंक दिया. हत्या में और भी आरोपी शामिल हो सकते हैं.

नाबालिग का शव ने कही ये बात

सीआई छुट्टनलाल मीणा ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग से ज्यादती व हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. म (GRP) एएसआई दलबीर सिंह ने बताया कि सुबह लोको पायलेट ने लिखित में दिया कि एक लड़की ने अचानक गाड़ी के सामने आकर सुसाइड कर लिया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. जीआरपी ने संदिग्ध मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. मृतका के पिता ने राजकुमार चौधरी बारां एसपी ने बताया छबड़ा में रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर मिले नाबालिग बालिका के शव के संबंध में छबड़ा सीआई को निर्देशित किया है. परिजनों से प्राप्त रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच की जाए.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

Trending news