Baran News: छबड़ा नगरपालिका के वार्ड पार्षद का उपचुनाव, 6 लोगों ने भरे नामांकन
Advertisement

Baran News: छबड़ा नगरपालिका के वार्ड पार्षद का उपचुनाव, 6 लोगों ने भरे नामांकन

राजस्थान में बारां के छबड़ा नगर पालिका के वार्ड 15 के उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन छह प्रत्याशियो ने अपने समर्थकों के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किए.

Baran News: छबड़ा नगरपालिका के वार्ड पार्षद का उपचुनाव, 6 लोगों ने भरे नामांकन

Chhbra, Baran News: बारां के छबड़ा नगर पालिका के वार्ड 15 के उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन छह प्रत्याशियो ने अपने समर्थकों के साथ उपखंड कार्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किए.

रिटर्निंग अधिकारी मनमोहन शर्मा ने बताया कि पालिका के वार्ड 15 के होने जा रहे उपचुनाव में नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन दीपक वर्मा ने भाजपा, ओर रामप्रसाद यादव ने कांग्रेस से और रवि यादव ने बसपा तथा निर्दलीयो उम्मीदवारों में बाबूलाल यादव, कन्हैयालाल एवं रज्जो ने नामांकन पत्र उन्हें सौंपे. इन नामांकन पत्रो की जांच आज की जाएगी.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

वहीं इधर नामांकन भरने वाले उम्मीदवारों ने अपना अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

एक नजर इस खबर पर
Baran News: 2 हजार रुपये के लिए घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला, 1 की मौत

Baran News: बारां शहर में सोमवार देर रात को चौमुखा क्षेत्र में 2 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर एक गुट ने दुसरे गुट पर घर में घुस कर चाकू और तलवार से हमला कर दिया. वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. 

हमले में एक लोग की मौत हो गई. वहीं, 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सभी को गंभीर अवस्था में कोटा रेफर कर दिया. जहां एक युवक नन्नू की उपचार के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. घटना का पता चलने पर बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे. पिछले दिनों से शहर में लगातार चाकूबाजी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं. शहर में 2 दिन में चाकूबाजी की यह दूसरी वारदात है.

कोतवाली एएसआई मोहनलाल यादव ने बताया कि मालादेवी मोहल्ले में घटना हुई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के पर्चा बयान लिए. बयान में घायल कुलदीप पाठक ने बताया कि वह उसके दोस्तों रवि पाठक, नन्नू, संदीप शर्मा, देवा गुर्जर और 7–8 के साथ घर पर बैठा था. तभी विराट चौहान, सम्राट, विक्रम चौहान, ऋतिक, तन्नू सेन, अफजल ड्राइवर समेत 2–3 अन्य घर पर आए और गेट खटखटाया. इसके बाद वह घर में दाखिल हुए और सभी पर तलवार और चाकू से हमला कर दिया.

 

Trending news