Baran News: किशनगंज में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 21 गाड़ियां बरामद, 3 अरेस्ट
Advertisement

Baran News: किशनगंज में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 21 गाड़ियां बरामद, 3 अरेस्ट

राजस्थान में बारां के केलवाड़ा जिले के केलवाड़ा थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 21 बाइकें भी बरामद की है. पुलिस ने यह बाइकें अलग-अलग जगहों से बरामद की हैं. 

Baran News: किशनगंज में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 21 गाड़ियां बरामद, 3 अरेस्ट

Kishanganj, Baran News: बारां के केलवाड़ा जिले के केलवाड़ा थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 21 बाइकें भी बरामद की है. पुलिस ने यह बाइकें अलग-अलग जगहों से बरामद की हैं. आरोपियों से अन्य खुलासों को लेकर गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 25 मार्च को फरियादी समरानियां निवासी पवन कुमार गुप्ता ने पुलिस थाना केलवाड़ा पर एक लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया था कि वह 21 मार्च को हाट बाजार में सब्जी लेने अपनी बाइक से गया था.

यह भी पढ़ें- बड़ा एक्शन: JJM दूदू में 18 करोड़ के फर्जीवाड़े में 3 इंजीनियर नपे,अब फर्म को ब्लैक लिस्टेड करने का इंतजार

फरियादी ने उसकी बाइक बाजार में एक जगह खड़ी कर खरीदारी के लिए चला गया था. जब खरीदारी कर वापस लौटा तो उसकी बाइक मौके पर खड़ी नहीं मिली. आसपास काफी तलाश करने पर भी कोई सुराग नहीं लगा. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

पुलिस कर रही थी छानबीन
मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी जिनेंद्र जैन और डीएसपी हेमंत गौतम के निर्देशन में केलवाड़ा थानाधिकारी राजपाल सिंह की टीम गठित की गई. टीम ने चोरी गई बाइक की तलाश शुरू की. टीम ने मुखबिरों से प्राप्त सूचना पर नट बाबा मंदिर के पास जगदीशपुरा रोड से गाड़ीघट्टा मार्ग से आरोपी फल्दी निवासी गुड्डू पुत्र लतीफ को डिटेन किया, जिससे पुलिस ने काफी गहनता से पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद पुलिस ने दो अन्य आरोपियों गाड़ीघट्टा निवासी राजाराम अहेड़ी व हेमराज अहेड़ी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई कुल 21 बाइक बरामद की है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में सरकारी कर्मचारियों के लिए अशोक गहलोत सरकार का बड़ा तोहफा, रिटायरमेंट के बाद होगी बल्ले-बल्ले

थानाधिकारी राजपाल ने दी यह जानकारी
थानाधिकारी राजपाल ने बताया कि शातिर चोरों की निशानदेही पर यह बाइकें शाहाबाद, कस्बाथाना, नाहरगढ, बारां, सांगोद, सीमलिया,अटरू, मांगरोल, दीगोद तथा एमपी के बंमोरी से बरामद की गई है. पुलिस आरोपियों से अन्य खुलासों को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में थानाधिकारी राजपाल सिंह तंवर, एएसआई इस्लाम खां, हेड कांस्टेबल आशीष, श्रवणराम, धारासिंह, रमेश, प्रदीप, भोमाराम, सुरेशराम, मनोज आदि शामिल रहे.

Trending news