Baran News:बारां पुलिस अधीक्षक पहुंचे अंता, त्योहारों को देखते हुए शांति समिति व सीएलजी सदस्यों के साथ की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586980

Baran News:बारां पुलिस अधीक्षक पहुंचे अंता, त्योहारों को देखते हुए शांति समिति व सीएलजी सदस्यों के साथ की बैठक

Baran News: पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी द्वारा आगामी त्योहारों को देखते हुए शांति समिति व सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. बैठक में सदस्यों ने  ट्रैफिक व्यवस्था, अवैध खनन पर पाबंदी लगाने की बात कही. 

 

Baran News:बारां पुलिस अधीक्षक पहुंचे अंता, त्योहारों को देखते हुए शांति समिति व सीएलजी सदस्यों के साथ की  बैठक

Baran News: बारां के अंता थाना परिसर में नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी द्वारा आगामी त्योहारों को देखते हुए शांति समिति व सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. बैठक के दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष रामेश्वर खंडेलवाल ने कहा कि पुलिस द्वारा कुछ लोगों को पाबंद किया जा रहा है. भाजपा नेता गोविंद शर्मा ने कहा कि अंता की ट्रैफिक व्यवस्था बदहाल हो रही है. इसको सुधारा जाना चाहिए. पलायथा के भंवरलाल सुमन ने क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन पर पाबंदी लगाने की बात कही.

प्रवीण गालव ने कहा कि अंता में सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हुए हैं उनको चालू किया जाए. दूसरी ओर बैठक के दौरान बीट व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की, साथ ही सोरसन अंडर पास खराब होने की भी समस्या से अवगत कराया गया . दूसरी ओर अंता कस्बे से दिन में निकलने वाले भूसे के ट्रैक्टरों पर दिन में पाबंदी लगाने की बात भी उठी. वहीं रात में मोटरसाइकिल पर घूमने वाले मनचलों पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात मीटिंग के दौरान सदस्यों द्वारा कही गई.

इस पर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने कहा कि पुलिस द्वारा संतुलन के साथ में कार्रवाई करनी चाहिए. साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था को प्रशासन के साथ में मिलकर सुव्यवस्थित करना चाहिए. दूसरी ओर जल्द से जल्द बीट व्यवस्था सुधारी जाएगी. दिन में ट्रैक्टरों पर जो भूसा लेकर कस्बे से गुजरते हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी. कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार ही अंता कस्बे में डीजे बजाये जायेगें.

इस बैठक के दौरान पुलिस उपाधिक्षक तरुण कांत सोमानी, अंता थानाधिकारी राम लक्ष्मण गुर्जर, अंता उप जिला कलेक्टर दीपक महावर, पालिका अध्यक्ष मुस्तफ खान, भाजपा नगर अध्यक्ष रामेश्वर खंडेलवाल, पूर्व नगर अध्यक्ष गोविंद शर्मा, राधे श्याम सिंगोदिया, ईदगाह सदर मल्लू भाई, सरपंच राज सिंह ठिकरिया, कांग्रेस ओबीसी ब्लॉक अध्यक्ष कमलेश मालव सहित बड़ी संख्या में शांति समिति और सीएलजी मेंबर मौजूद रहे.

Trending news