कड़ाके की सर्दी के बीच कलेक्टर और अधिकारियों ने किया रैन बसेरा का निरिक्षण, व्यवस्था सुधारने के दिऐ निर्देश
Advertisement

कड़ाके की सर्दी के बीच कलेक्टर और अधिकारियों ने किया रैन बसेरा का निरिक्षण, व्यवस्था सुधारने के दिऐ निर्देश

Baran News: बारां शहर में कड़ाके की सर्दी के बीच सरकारी रैन बसेरों का रात को जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता, जिला न्यायाधीश अजीत कुमार हिंगर और डालसा सचिव राजेश मीणा ने निरीक्षण किया...

व्यवस्था सुधारने के दिऐ निर्देश

Baran News: बारां शहर में कड़ाके की सर्दी के बीच सरकारी रैन बसेरों का रात को जिला कलेक्टर नरेंद्र गुप्ता, जिला न्यायाधीश अजीत कुमार हिंगर और डालसा सचिव राजेश मीणा ने निरीक्षण किया. इस दौरान मिली कई खामियों को सुधारने के लिए नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए. 

साथ ही उन्होंने रेन बसेरों में आने वाले लोगो को भोजन के लिए इंदिरा रसोई की जानकारी नहीं देने पर आने पर काफी नाराजगी जताई. उन्होंने नगर परिषद आयुक्त के साथ रात करीब 10 बजे कोटा रोड फायर स्टेशन स्थित आश्रय स्थल पर पहुंचे. यहां ठहरे लोगों से सुविधाओं की जानकारी ली. इसके बाद वे रोडवेज बस स्टैंड स्थित रैन बसेरे में पहुंचे. यहां ठहरे लोगों से बातचीत की. 

इस दौरान रजाई गंदी मिलने पर उन्हें सुधार के निर्देश दिए. साथ ही यहां पहुचने वाले लोगो को भोजन के लिए इंदिरा रसोई की भी जानकारी देने के लिए कहा. इसके बाद कलेक्टर और जिला न्यायाधीश की टीम रेलवे स्टेशन परिसर पहुंचे. रेलवे स्टेशन पहुंचकर लोगों को रात्रि को ठहरने को लेकर किए गए इंतजाम को लेकर जानकारी जुटाई. कलेक्टर ने कहा कि स्टेशन पर ट्रेन छूटने या अन्य किसी कारण से रुके लोगों को नगर परिषद के रैन बसेरों में भिजवाया जाए.

साथ ही इसके लिए आयुक्त से संपर्क करें. लोगों को आश्रय स्थल पहुंचाने के लिए पर्याप्त बंदोबस्त किए जाएंगे. रेलवे स्टेशन के बाहर जमीन पर सो रहे कुछ लोगों से कलेक्टर, जिला न्यायाधीश और डालसा सचिव समेत पूरी टीम ने काफी समझाईश की, लेकिन लोग कड़ाके की सर्दी के बावजूद नीचे जमीन पर सोने से उठकर रेन बसेरे में जाने को राजी नहीं हुए. इस दौरान नगर परिषद आयुक्त भी साथ रहें.

Reporter: Ram Mehta

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news